0 0 lang="en-US"> भाजपा के पास नेताओं की कमी, इसलिए कांग्रेसियों को दे रहे हैं टिकट: कौल सिंह ठाकुर - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

भाजपा के पास नेताओं की कमी, इसलिए कांग्रेसियों को दे रहे हैं टिकट: कौल सिंह ठाकुर

Spread the Message
Read Time:4 Minute, 12 Second

भाजपा के पास नेताओं की कमी, इसलिए कांग्रेसियों को दे रहे हैं टिकट: कौल सिंह ठाकुर।मंडी:हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022 ( Himachal Assembly Election 2022) की सरगर्मी बढ़ी हुई है. नामांकन की आखिरी तारीख 25 अक्टूबर है. ऐसे में सभी पार्टियों के उम्मीदवार नामांकन कर रहे हैं. गुरुवार को भी कई प्रत्याशियों ने नामांकन किया. मंडी की द्रंग सीट ( Darang Assembly Constituency ) से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने भी नामांकन किया. गुरुवार को नामांकन करने के बाद कौल सिंह ने बीजेपी पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा किभाजपा के पास नेताओं की कमी है इसलिए भाजपा को कांग्रेस में ट्रेनिंग लेकर राजनीति में आगे आए नेताओं को टिकट देना पड़ रहा है. इससे यह साफ है कि भारतीय जनता पार्टी में ऐसे नेता नहीं है जो आने वाले हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज कर सकें.

कौल सिंह ठाकुर का बयान

कौल सिंह ठाकुर ने किया नामांकन: गुरुवार को कौल सिंह ठाकुर ने एसडीएम पधर के समक्ष अपना नामांकन पत्र भरा. इससे पूर्व उन्होंने पधर बाजार से एसडीएम ऑफिस तक एक जन समर्थन रैली भी निकाली जिसमें लोगों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया. द्रंग विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर नामांकन भरने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा ने मंडी जिला के द्रंग से उस नेता को टिकट दिया है जिसको उन्होंने ट्रेनिंग दी है.

“भाजपा ने जिस नेता को टिकट दिया है उनकी पूर्व के चुनावों में जमानत भी नहीं बच पाई. इस बार द्रंग की जनता ने ताज और सरकार बदलने का पूरा मन बना लिया है. चाहे भाजपा वाले जितना भी जोर लगा लें इस बार द्रंग में कांग्रेस की जीत ही होगी.”- कौल सिंह ठाकुर, वरिष्ठ नेता, कांग्रेस

8 बार जीत चुके हैं चुनाव: वहीं इस मौके पर कौल सिंह ठाकुर ने बताया कि जब वे पहली बार विधायक बने तो पधर में मात्र कुछ दुकानें हुआ करती थीं लेकिन आज द्रंग के पधर में एक बड़ा बाजार है. सभी प्रकार के दफ्तर खुले हैं. उन्होंने कहा कि विकास कभी पूरा नहीं होता और जो कुछ कसर पहले छूटी है उसे आने वाले समय में कांग्रेस की सरकार बनने पर पूरा करने का प्रयास किया जाएगा. उन्होंने कहा कि 8 बार द्रंग की जनता ने अपना आशिर्वाद दिया है और जनता के सहयोग से इस बार भी निश्चित तौर पर 9वीं बार जीत कर हिमाचल प्रदेश की विधानसभा में अपने क्षेत्र की आवाज को बुलंद करेंगे.

गुरू और शिष्य का मुकाबला: मंडी जिले के द्रंग विधानसभा सीट पर इस बार काफी दिलचस्प मुकाबला होने वाला है. इस सीट पर गुरु और चेला आमने सामने हैं. यहां भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर के खिलाफ उनके शिष्य पूर्ण चंद ठाकुर को चुनावी मैदान में उतारा है. ।

http://dhunt.in/DOe3q?s=a&uu=0x5f088b84e733753e&ss=pd Source : “ETV Bharat हिंदी”

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version