0 0 lang="en-US"> नहीं छुप सका महेश्वर का टिकट कटने का दर्द, मंच पर जेपी नड्डा के सामने ही रो पड़े - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

नहीं छुप सका महेश्वर का टिकट कटने का दर्द, मंच पर जेपी नड्डा के सामने ही रो पड़े

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 59 Second

Maheshwar Singh: नहीं छुप सका महेश्वर का टिकट कटने का दर्द, मंच पर जेपी नड्डा के सामने ही रो पड़े।, पूर्व सांसद एवं कुल्लू विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के पूर्व प्रत्याशी महेश्वर सिंह कुल्लू के प्रदर्शनी मैदान में आयोजित विजय संकल्प रैली के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए भावुक होकर रो पड़े।

महेश्वर सिंह को पहले भाजपा की ओर से कुल्लू विस क्षेत्र से टिकट दिया गया था, लेकिन नामांकन के आखिरी दिन भाजपा ने कुल्लू से अपना प्रत्याशी बदल दिया। महेश्वर सिंह का टिकट काटकर नरोत्तम ठाकुर को प्रत्याशी बनाया गया है।

नहीं छुप सका दर्द

टिकट कटने के दर्द को महेश्वर सिंह मंच पर नहीं छुपा पाए और भाषण देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सामने ही रो पड़े। इससे पूर्व मंच पर अपने संबोधन में जहां उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार की जनहितकारी नीतियों का बखान किया वहीं, प्रदेश की भाजपा सरकार के कार्यकाल की योजनाओं को भी बखूबी जनता के समक्ष रखा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश व प्रदेश में चहुंमुखी विकास हो रहा है और प्रदेश में भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सरकार द्वारा किए गए कार्यों को सराहा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा इस बार रिवाज बदलेगी।

नरोत्तम ठाकुर से बोले- कुल्लू की जनता व पार्टी का ध्यान रखना

भाषण के अंत में महेश्वर सिंह कुल्लू विस क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नरोत्तम ठाकुर को यह कहते कहते रो पड़े कि कुल्लू की जनता और पार्टी का ध्यान रखना। इसके बाद पार्टी पदाधिकारियों ने महेश्वर को संभालते हुए कुर्सी पर बिठाया जहां पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनके कंधे पर हाथ रखकर ढांढस बंधाया। लिहाजा, कुल्लू विस क्षेत्र से टिकट कटने के बाद बेशक पार्टी हाईकमान की ओर से महेश्वर सिंह को मना लिया गया हो, लेकिन टिकट कटने के दर्द को महेश्वर सिंह छिपा नहीं पा रहे हैं।

http://dhunt.in/Er3BB?s=a&uu=0x5f088b84e733753e&ss=pd Source : “जागरण”

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version