0 0 lang="en-US"> प्रशासन गांव की ओर कार्यक्रम के तहत उपमंडल ग़ोहर के बासा पंचायत में विशेष शिविर का आयोजन - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

प्रशासन गांव की ओर कार्यक्रम के तहत उपमंडल ग़ोहर के बासा पंचायत में विशेष शिविर का आयोजन

Spread the Message
Read Time:1 Minute, 55 Second

ग़ोहर24 दिसंबर*हिमाचल प्रदेश सरकार के दिशानिर्देशों के अंतर्गत19 से 25 दिसंबर तक चलाये जा रहे सुशाशन सप्ताह के तहत
प्रशासन गांव की ओर कार्यक्रम के तहत शनिवार को बासा पंचायत में विशेष शिविर का आयोजन किया गयाR । शिविर की अध्यक्षता तहसीलदार ग़ोहर कृष्ण कुमार ठाकुर ने की ।  प्रशासन गांव की ओर कार्यक्रम मे आज बासा पंचायत में बासा पंचायत व आसपास के पंचायतों के 70 से 80 लोगों ने भाग लिया। इसमें  सभी विभागों से के अधिकारियों ने भी बैठक में भाग लिया। इस कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं को सुना और कुछ समस्याओं का मौके पर निपटारा किया गया। तहसीलदार ग़ोहर कृष्ण  कुमार ठाकुर के द्वारा विभिन्न विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि जिन समस्याओं का निपटारा मौके पर नही हुआ उन्हें एक महीने के अंदर   हल करें ।
 उन्होंने बताया कि सरकार के द्वारा यह बहुत अच्छा कार्यक्रम चलाया जा रहा है । जिसमें लोगों की समस्याओं को उनके घर द्वार में सुना जा रहा है।
 इस मौके पर  खंड विकास अधिकारी ,एक्सशन पी डब्ल्यू डी चमन ठाकुर ,एस डी ओ आई पी एच नूर अहमद, तहसील कल्याण अधिकारी हीरा लाल चौहान,स्थानीय पंचायत प्रधान राजेन्द्र कुमार और  सभी विभागों के अधिकारी उपास्थित रहे।
Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version