0 0 lang="en-US"> आज और कल बारिश बर्फबारी के आसार; मौसम विभाग का पूर्वानुमान, कोहरे से मिल सकती है राहत - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

आज और कल बारिश बर्फबारी के आसार; मौसम विभाग का पूर्वानुमान, कोहरे से मिल सकती है राहत

Spread the Message
Read Time:1 Minute, 45 Second

आज और कल बारिश बर्फबारी के आसार; मौसम विभाग का पूर्वानुमान, कोहरे से मिल सकती है राहत । हिमाचल प्रदेश में गुरुवार और शुक्रवार को बारिश व बर्फबारी की आशंका है। मौसम विभाग ने पूर्वानुमान लगाया है कि प्रदेश के ऊपरी क्षेत्रों में हल्की बर्फबारी के आसार हैं, जबकि निचल क्षेत्रों में बारिश हो सकती है।

बारिश-बर्फबारी के कारण प्रदेश के मैदानी इलाको में पड़ रहा कोहरा छंट सकता है। ऐसे में प्रदेश के लोगों को घने कोहरे से होने वाली परेशानियों से राहत मिल सकती है। बारिश के कारण प्रदेश में पिछले अढ़ाई महीने से चल रहा ड्राई स्पेल टूट सकता हैं, लेकिन अगर मौसम विज्ञान केंद्र शिमला का अनुमान खाली जाता हैं, तो फिर दिक्कतें और अधिक बढ़ सकती है।

प्रदेश में नए साल की पूर्व संध्या और नए साल पर प्रदेश में मौसम के साफ रहने के आसार है। नए साल का स्वागत बर्फबारी के साथ नहीं होगा। ऐसे में इस बार नए साल का जश्न धीमा पड़ सकता है। प्रदेश में 31 दिसंबर से दो जनवरी तक मौसम के साफ रहने की संभावनाएं है। प्रदेश के लाहुल-स्पीति जिला में न्यूनतम तापमान सबसे कम दर्ज किया गया है।

Source : “Divya Himachal”

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version