0 0 lang="en-US"> एडीसी ने किया उचित मूल्य की दुकानों का निरीक्षण - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

एडीसी ने किया उचित मूल्य की दुकानों का निरीक्षण

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 2 Second

हमीरपुर 29 दिसंबर। एडीसी जितेंद्र सांजटा ने हमीरपुर जिले के विभिन्न क्षेत्रों में उचित मूल्य की दुकानों के निरीक्षण किए तथा इन दुकानों की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
भोटा, सौर, कुठेड़ा, चबूतरा, चलोखर और बनाल की उचित मूल्य की दुकानों के औचक निरीक्षण के दौरान जितेंद्र सांजटा ने इन दुकानों में राशन की उपलब्धता और इसके वितरण से संबंधित सुविधाओं का अवलोकन किया। उन्होंने उचित मूल्य की दुकानों के खुलने और बंद होने के समय, खाद्य वस्तुओं की गुणवत्ता, इनके भंडारण और आवंटन के संबंध में विक्रेताओं तथा उपभोक्ताओं से व्यापक चर्चा भी की। इस दौरान एडीसी ने उपभोक्ताओं से फीडबैक भी लिया तथा राशन डिपो होल्डरों की विभिन्न समस्याओं की जानकारी ली।
उन्होंने बताया कि सरकार के निर्देशानुसार जिला हमीरपुर में उचित मूल्य की दुकानों का नियमित रूप से निरीक्षण किया जा रहा है। निरीक्षण के दौरान उपभोक्ताओं से फीडबैक भी लिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि अभी तक जिला की उचित मूल्य की दुकानों में सभी सुविधाएं संतोषजनक पाई गई हैं और इनके संबंध में उपभोक्ताओं की ओर से भी कोई गंभीर शिकायत नहीं मिली है। एडीसी ने बताया कि उचित मूल्य की दुकानों के निरीक्षण की विस्तृत रिपोर्ट केंद्र सरकार के वेब पोर्टल पर अपलोड की जाएगी।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version