0 0 lang="en-US"> प्रागपुर से शोभा यात्रा के साथ शुरु होगा राज्य स्तरीय लोहड़ी उत्सव:अमित कुमार - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

प्रागपुर से शोभा यात्रा के साथ शुरु होगा राज्य स्तरीय लोहड़ी उत्सव:अमित कुमार

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 8 Second

देहरा 29 दिसंबर: 13 जनवरी को प्रागपुर बाजार में पारम्परिक रूप से शोभा यात्रा के साथ राज्य स्तरीय लोहड़ी उत्सव का आगाज होगा। प्रागपुर में विभिन्न विभाग के अधिकारियों व स्थानीय प्रतिनिधियों के साथ मेले की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक में तहसीलदार रक्कड अमित कुमार ने यह जानकारी दी। तहसीलदार ने मेले की तैयारियों को लेकर सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की और विभिन्न गतिविधियों एवं व्यवस्थाओं के लिए जिम्मेदारियां सुनिश्चित की।
उन्होंने अधिकारीयों से कहा कि प्रागपुर में होने वाला राज्य स्तरीय लोहड़ी मेला न केवल प्रागपुर अपितु पूरे प्रदेश की शोभा बड़ाने वाला कार्यक्रम है, अतः इसके संचालन और सूव्यवस्था में कोई भी कमी न छोड़ी जाए। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि 13 जनवरी को परम्परा के अनुरूप परागपुर में लोहड़ी उत्सव मनाया जाएगा।
इस अवसर पर टैंट व्यवस्था व सजावट, सफाई व्यवस्था, बैठने की व्यवस्था, कानून व्यवस्था, अतिथि एवं स्वागत व्यवस्था, बिजली व्यवस्था और अन्य व्यवस्थाओं को लेकर जिम्मेवारियां सुनिश्चित की गई।
इस अवसर पर प्रधान प्रागपुर मदन गोपाल, प्रधान वणी बिन्दु ठाकुर, प्रधान अप्पर प्रागपुर मीना कुमारी , नायब तहसीलदार प्रागपुर अश्वनी कुमार, नायब तहसीलदार देहरा प्रवेश कुमारी और विभिन्न विभागों के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version