0 0 lang="en-US"> हमीरपुर शहर में 25 लाख की लागत से सुंदर पार्क विकसित, ओपन जिम भी लगाए, दो और वार्ड में जल्द मिलेगी सुविधाएं - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

हमीरपुर शहर में 25 लाख की लागत से सुंदर पार्क विकसित, ओपन जिम भी लगाए, दो और वार्ड में जल्द मिलेगी सुविधाएं

Spread the Message
Read Time:4 Minute, 1 Second

हमीरपुर शहर में 25 लाख की लागत से सुंदर पार्क विकसित, ओपन जिम भी लगाए, दो और वार्ड में जल्द मिलेगी सुविधाएं।हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर में 25 लाख की लागत से 3 पार्क बनाए गए हैं. इन पार्कों में ओपन जिम की सुविधा भी उपल्ब्ध है. पढ़ें पूरी खबर…

स्थानीय लोग और नगर परिषद हमीरपुर के अध्यक्ष मनोज मिन्हास.

हमीरपुर: जिला हमीरपुर शहर में 25 लाख की लागत से तीन पार्क का सौंदर्यीकरण किया गया है और ओपन जिम भी स्थापित किए गए हैं. नगर परिषद आने वाले दिनों में वार्ड नंबर एक और वार्ड नंबर 11 में यह कार्य करेगी. यहां पर भी सुंदर पार्क विकसित किए जाएंगे और ओपन जिम भी लगाए जाएंगे. फिलहाल हमीरपुर में तीन जगहों पर पार्कों को विकसित किया गया है और ओपन जिम भी खोले गए हैं.

नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर दो के अलावा सात में भी दो पार्क बनाए हैं. जिसमें ओपन जिम के अलावा बच्चों के लिए झूले और बैठने के लिए बढ़िया व्यवस्था की गई है. वहीं, इन पार्क को बनाने के लिए 25 लाख रुपये के बजट से काम किया गया है. जिससे आम जनता के लिए पार्क में सुविधा मिल सके.

आपको बता दें कि हमीरपुर शहर में पार्क की कमी लंबे समय से खल रही थी. पिछले कई सालों से पार्क न होने से बच्चों को खेलने और शहर के लोगों को टहलने के लिए परेशानी पेश आ रही थी, लेकिन अब तक विकसित होने से जहां एक तरफ बच्चों को खेलने के लिए सुविधा मिल रही है तो वहीं, युवाओं को ओपन जिम में कसरत करने का भी मौका मिल रहा है.

स्थानीय युवा अभिषेक चौधरी ने बताया कि ओपन जिम खोलने से युवाओं को काफी सुविधा मिल रही है. जिसके लिए प्रशासन व नगर परिषद का धन्यवाद करते हैं. उन्होंने कहा कि ओपन जिम होने से युवा व्यायाम करने आ रहे हैं और नशे की प्रवृति से दूर रह कर जिम करने का लाभ उठाएंगे.

हमीरपुर में पार्क.
स्थानीय व्यक्ति रमन शर्मा ने बताया कि वार्ड नंबर दो में पार्क बनाए जाने से लोगों को सुविधा मिली है और लोगों को पार्क में ओपन जिम होने से लाभ मिल रहा है तो बच्वों को खेलने के लिए जगह मिली है. उन्होंने कहा कि नगर परिषद की बहुत ही अच्छी पहल की है. स्थानीय महिला ने बताया कि नगर परिषद के द्वारा वार्ड में पार्क बनाने से लोगों को सुविधा मिल रही है और सुबह शाम पार्क में बहुत भीड़ होती है.

नगर परिषद हमीरपुर के अध्यक्ष मनोज मिन्हास ने बताया कि 25 लाख के करीब बजट से तीन जगहों पर पार्क बनाए गए हैं. जिनसे जनता को लाभ मिल रहा है. उन्होंने बताया कि ओपन जिम बनाने से जहां आम लोगों को व्यायाम करने में सुविधा मिली है तो बच्चों को खेलने के लिए पार्क में सुविधा है. इसके साथ ही पार्क को बढ़िया से सजाया गया है.

By ETV Bharat हिंदी

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version