0 0 lang="en-US"> हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप की बिगड़ी तबीयत दिल्ली के RML अस्पताल में भर्ती - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप की बिगड़ी तबीयत दिल्ली के RML अस्पताल में भर्ती

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 40 Second

Himachal Pradesh: हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप की बिगड़ी तबीयत दिल्ली के RML अस्पताल में भर्ती.। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) बीजेपी (BJP) के अध्यक्ष और शिमला (Shimla) संसदीय क्षेत्र से सांसद सुरेश कश्यप (Suresh Kumar Kashyap)की तबियत बिगड़ गई है.

उन्हें दिल्ली ( Delhi) के राम मनोहर लोहिया (Rammanohar Lohiya) अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बियत बिगड़ने की वजह से आईसीयू में हैं भर्ती

सांसद सुरेश कश्यप तबियत बिगड़ने की वजह से आईसीयू में भर्ती हैं. इससे पहले 19 अप्रैल को सुरेश कश्यप हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय (Himachal Pradesh University) के दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Droupadi Murmu) की मौजूदगी में शामिल हुए थे. बताया जा रहा है कि तबीयत अचानक खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सोशल मीडिया पर इस्तीफे की खबरें

गुरुवार को शाम के वक्त से ही लगातार हिमाचल प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप के इस्तीफे की खबरें सोशल मीडिया पर घूमती रही. शाम के वक्त लगातार यह दावे किए जाते रहे कि हिमाचल प्रद्श बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. इसके पीछे उन्होंने निजी कारणों का हवाला दिया. हालांकि अब तक न तो इसकी अधिकारिक पुष्टि हो सकी है और न ही पार्टी की ओर से इसके बारे में कोई बयान जारी किया गया है.

दो मई को हैं MC शिमला चुनाव

गौरतलब है कि दो मई को नगर निगम शिमला के चुनाव होने वाले हैं. इस चुनाव से 12 दिन पहले हिमाचल प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप के इस्तीफे की खबरें पार्टी के लिए किसी भी तरह से सुखद संदेश नहीं मानी जा सकती. फिलहाल सुरेश कश्यप की तबीयत बिगड़ने के बाद आला नेताओं ने फोन करके उनका हाल जाना है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी लोग लगातार उनके स्वस्थ होने के संदेश दे रहे हैं.

By ABP न्यूज़

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version