0 0 lang="en-US"> शिमला ग्रामीण विधानसभा में विकास की गति को देंगे नई दिशा – विक्रमादित्य सिंह - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

शिमला ग्रामीण विधानसभा में विकास की गति को देंगे नई दिशा – विक्रमादित्य सिंह

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 19 Second

शिमला, 21 अप्रैल 
लोक निर्माण, युवा सेवा एवं खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि शिमला ग्रामीण विधानसभा में विकास की गति को नई दिशा प्रदान करने के लिए क्षेत्र में संपर्क मार्गों को मजबूत किया जाएगा। 

विक्रमादित्य सिंह आज बसंतपुर विकासखंड की ग्राम पंचायत नीन के बडमैण में 65 लाख रुपये से निर्मित लोक निर्माण विभाग के कनिष्ठ अभियंता कार्यालय भवन को लोकार्पित करने के बाद जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में संपर्क मार्गो को सुदृढ़ बनाया जाएगा ताकि स्वरोजगार से जुड़े लोगों को इसका लाभ मिल सके। इसके कारण युवाओं को भी स्वरोजगार से जुड़ने का अवसर मिलेगा। उन्होंने बताया कि बड़मैण-बसंतपुर सड़क के लिए नाबार्ड द्वारा 7 करोड़ रुपए की राशि को स्वीकृति प्रदान की गई है और इसका कार्य शीघ्र शुरु किया जायेगा। 

उन्होंने नीन में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के लिए अतिरिक्त धनराशि प्रदान करने का आश्वासन दिया ताकि छात्राओं को घर द्वार पर ही शिक्षा की सुविधा उपलब्ध हो सके और दूर न जाना पडे़। उन्होंने इस अवसर पर जन समस्याएं भी सुनी और उनका त्वरित निवारण भी किया। 

इस दौरान पंचायत समिति पूर्व अध्यक्ष प्रदीप वर्मा ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया और उन्हें क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करवाया। 

इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोपाल शर्मा, पूर्व अध्यक्ष चंद्रशेखर शर्मा एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version