0 0 lang="en-US"> 29 अप्रैल ।इन राशियों को मिलेगा सम्मान, जानें शनिवार का राशिफल - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

29 अप्रैल ।इन राशियों को मिलेगा सम्मान, जानें शनिवार का राशिफल

Spread the Message
Read Time:4 Minute, 58 Second

आज वैशाख शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है और दिन शनिवार है। आपका दिन आज कैसा रहने वाला है, इसके लिए आइए जानते हैं आपका राशिफल…जानें आज का राशिफल

 

 

1. मेष राशि- मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। आज आपको नौकरी में उच्च अधिकारियों का सहयोग मिल सकता है। घर में सुख-शांति बनी रहेगी। घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। सेहत का ख्याल रखें।

 

 

2. वृषभ राशि- वृषभ राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। आज आपको किसी अनजान व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। नौकरी कर रहे जातकों के लिए शनिवार का दिन बहुत ही फायदेमंद रहने वाला है। आय में वृद्धि हो सकती है।

 

 

3. मिथुन राशि- मिथुन राशि के जातकों की बात करें तो शनिवार का दिन मिलाजुला रहने वाला है। आज आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकता है। स्वास्थ्य संबंधित कोई भी निर्णय विना सोचे-समझे न ले। आज आर्थिक तंगी बन सकती है।

 

 

4. कर्क राशि- कर्क राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन कल से बेहतर रहने वाला है। आज आप नए व्यवसाय को लेकर योजना बना सकते हैं। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। धन का लाभ होगा। सेहत अच्छी रहने वाली है।

 

 

5. सिंह राशि- सिंह राशि के जातकों की बात करें तो आज का दिन ठीक रहेगा। आज आपको सरकारी कार्यों में सफलता मिलने की संभावना हो सकती है। मौसम के बदलने के कारण सेहत में बदलाव देखने को मिल सकता है।

 

 

6. कन्या राशि- कन्या राशि के जातकों के लिए बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। नौकरी कर रहे जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ रहने वाला है। आज किसी उच्च अधिकारी के द्वारा अच्छा समाचार मिल सकता है। आज आपको परिवार की ओर से भी भरपूर सहयोग मिलेगा।

 

 

7. तुला राशि- तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन कल से बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। आज राजनीति में करियर रखने वालों जातकों के लिए शुभ रहेगा। आज खुशियां आपको दामन चूम सकती है। लेकिन, सेहत का ख्याल रखें।

 

 

8. वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। पढ़ाई करने वाले जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही ज्यादा शुभ रहेगा। आज आपको सरकारी नौकरी को लेकर कुछ शुभ संदेश आ सकता है।

 

 

9. धनु राशि- धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो शनिवार का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। आज आपको परिवार की ओर से भरपूर सहयोग मिलेगा। आज आपकी सेहत कल से अधिक सुधार में आ सकता है। अपनी सेहत का ध्यान रखें।

 

 

10. मकर राशि- मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है आज आपको व्यवसाय के क्षेत्र में मनचाहा धन की प्राप्ति हो सकती है। आज आप परिवार के साथ कहीं दूर यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं।

 

 

11. कुंभ राशि- कुंभ राशि के जातकों की बात करें तो आज का दिन काफी बढ़िया रहने वाला है। आज आपको नौकरी से संबंधित कार्यों को लेकर कहीं बाहर जाने का मौका मिल सकता है। आज आपका आत्मविश्वास बना रहेगा। ये आपकी ताकत बन सकती है।

 

 

12. मीन राशि- मीन राशि के जातकों की बात करें तो शनिवार का दिन कल के मुकाबले बेहतर रहेगा। आज का दिन आप कार्यों को लेकर बहुत अधिक व्यस्त रह सकते हैं। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

 

Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Gwnn इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version