0 0 lang="en-US"> चिंतपूर्णी में टैफिक प्लान के लिए प्रारूप अधिसूचित 30 दिन के भीतर आम लोग भेज सकते हैं अपनी आपत्तियां - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

चिंतपूर्णी में टैफिक प्लान के लिए प्रारूप अधिसूचित 30 दिन के भीतर आम लोग भेज सकते हैं अपनी आपत्तियां

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 51 Second

ऊना, 15 मई – माता श्री चिंतपूर्णी मंदिर में श्रद्धालुओं की आवाज़ाही को सुगम बनाने के उद्देश्य से मंदिर न्यास चिंतपूर्णी के अध्यक्ष एवं उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने टैªफिक प्लान  के लिए प्रारूप अधिसूचित किया है। इस ट्रैफिक प्लान के अनुसार एमआरसी पार्किंग के समीप (मेंन बैरियर), शम्भू पास तथा जै मां चैक के पास बैरियर स्थापित किए जाएंगे। इन सभी बैरियरों के मध्य पड़ने वाली सड़के वाहनों की आवाजाही हेतू प्रतिबंधित रहेंगी। केवल एमआरसी पार्किंग के समीप (मेंन बैरियर) से ही वाहनों को प्रवेश दिया जाएगा जबकि शम्भू पास तथा जै मां चैक के समीप स्थापित बैरियर से वाहनों को बाहर जाने की अनुमति रहेगी। प्रतिबंधित सड़कों से केवल प्रशासन से अनुमति प्राप्त वाहन चल सकेंगे। प्रतिबंधित सड़क मार्गों पर रहने वाले व्यक्तियों को प्रशासन की अनुमति से निज़ी उपयोग हेतू वाहन ले जाने की आज्ञा होगी। उन्होंने बताया कि आवश्यकों वस्तुओं की आपूर्ति करने वाले वाहनों की आवाजाही एमआरसी पार्किंग के समीप मेंन बैरियर से रात्रि 8 बजे से प्रात: 8 बजे तक अनुमति होगी। इसके अलावा एम्बुलैंस सेवाएं बिना किसी प्रतिबंध के जारी रहेंगी।

इसके अतिरिक्त प्रतिबंधित सड़क मार्गों के किनारे बने होटल व्यावसायियों जिनके पास अपना वैध पार्किंग स्थल है, वैध दस्तावेज़ प्रस्तुत करने पर आवाज़ाही की अनुमति रहेगी। उन्होंने आम लोगों से कहा है कि यदि किसी को टैªफिक प्लान के जारी प्रारूप अधिूसचना में किसी प्रकार की आपत्ति है तो वे अपनी आपत्ति 30 दिन के भीतर उपायुक्त राघव शर्मा के समक्ष प्रस्तुत कर सकते हैं। इसके अलावा यदि कोई आपत्ति प्राप्त नहीं होती है तो इन आदेशों को सरकारी राजपत्र में अधिसूचित करने के लिए भेजा जाएगा। उसके उपरांत सरकारी राजपत्र में अधिसूचना के प्रकाशित होते ही तुरंत प्रभाव से लागू कर दिया जाएगा।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version