0 0 lang="en-US"> अधिकारियों ने नशा निवारण प्रोजेक्ट पर की व्यापक चर्चा - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

अधिकारियों ने नशा निवारण प्रोजेक्ट पर की व्यापक चर्चा

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 22 Second

हमीरपुर 16 मई। युवा सेवाएं एवं खेल विभाग द्वारा प्रस्तावित नशा निवारण परियोजना पर मंथन के लिए सोमवार को विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ एक बैठक आयोजित की गई। जिला युवा सेवाएं एवं खेल अधिकारी पूर्ण चंद कटोच की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में प्रारंभिक शिक्षा विभाग, उच्चतर शिक्षा विभाग, पंचायतीराज विभाग, नेहरू युवा केंद्र और अन्य विभागों के अधिकारियों ने भाग लेकर नशा निवारण परियोजना पर व्यापक चर्चा की।
बच्चों एवं युवाओं को नशे के जाल से बचाने के लिए तथा नशा निवारण अभियान को एक जन आंदोलन का रूप प्रदान करने के लिए बैठक में एक व्यापक कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई। इसमें सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों ने कई महत्वपूर्ण सुझाव रखे। इस अवसर पर अधिकारियों ने विभिन्न आयु वर्गों के युवाओं एवं किशोरों के लिए अलग-अलग कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने का निर्णय लिया, ताकि नशा निवारण परियोजना को प्रभावी ढंग से लागू किया जा सके और आने वाले समय में इसके अच्छे परिणाम सामने आ सकें।
बैठक में युवा आयोजक विवेक शर्मा, स्थानीय डिग्री कालेज के एनएसएस समन्वयक डॉ. उत्तम और डॉ. एनडी खन्ना, जिला पंचायत अधिकारी कार्यालय के डॉ. तिलक राणा, उच्चतर शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय के सुनील कुमार, प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय के प्रदीप कुमार, राष्ट्रीय युवा सेवा योजना की जिला समन्वयक चंद्ररेखा, नेहरू युवा केंद्र की युवा अधिकारी दीपमाला ठाकुर और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version