0 0 lang="en-US"> गलोड़ और नादौन में खंड स्तरीय वित्तीय साक्षरता क्विज का आयोजन - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

गलोड़ और नादौन में खंड स्तरीय वित्तीय साक्षरता क्विज का आयोजन

Spread the Message
Read Time:3 Minute, 13 Second

हमीरपुर 16 मई। आम लोगों, विशेषकर बच्चों को बैंकिंग प्रक्रिया से अवगत करवाने तथा उन्हें इनके प्रति जागरुक करने के उद्देश्य से भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा जिला अग्रणी बैंक कार्यालय के माध्यम से आयोजित की जा रही ‘वित्तीय साक्षरता पर अखिल भारतीय क्विज-2023’ के तहत मंगलवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गलोड़ और राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नादौन में खंड स्तरीय वित्तीय साक्षरता क्विज प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। जिला अग्रणी बैंक के मुख्य प्रबंधक लक्ष्मी नारायण काजल की अध्यक्षता में आयोजित इन प्रतियोगिताओं में शिक्षा खंड गलोड़ के 10 स्कूलों और शिक्षा खंड नादौन के 7 स्कूलों की टीमों ने भाग लिया।
गलोड़ में आयोजित प्रतियोगिता में राजकीय उच्च पाठशाला पालवीं के यदुनंदन और शुभम की टीम ने प्रथम, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय लोअर हड़ेटा की राधिका और चक्षम ने द्वितीय तथा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कांगू की सिमरन और नेहा ने तृतीय स्थान हासिल किया।
शिक्षा खंड गलोड़ के खंड स्रोत केंद्र समन्वयक सुरजीत शर्मा ने बताया कि इस अवसर पर अग्रणी जिला प्रबंधक लक्ष्मी नारायण काजल के अलावा प्रबंधक अजय कतना, बैंक अधिकारी निखिल शर्मा, खंड परियोजना अधिकारी एवं प्रधानाचार्य सुरिंदर पाल शर्मा, उप प्रधानाचार्य भारत भूषण भी उपस्थित रहे।
उधर, राजकीय उत्कृष्ट कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नादौन में आयोजित क्विज में राजकीय उत्कृष्ट कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नादौन की सारिका शर्मा और श्रेया शर्मा की टीम ने पहला स्थान हासिल किया। गौना करौर के छात्रों ने द्वितीय और कोटला कल्लर स्कूल के छात्रों ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इन विजेता टीमों को स्मृति चिह्न, सर्टिफिकेट और नकद पुरस्कार प्रदान किए गए।
इस अवसर पर अग्रणी जिला प्रबंधक लक्ष्मी नारायण काजल, प्रबंधक अजय कुमार कतना, निर्मल शर्मा, निखिल शर्मा, एफएलसी रवि शर्मा, स्कूल के शिक्षक नरेश मलोटिया शास्त्री और अन्य शिक्षक भी उपस्थित थे।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version