0 0 lang="en-US"> मंडी लोकसभा की सांसद प्रतिभा सिह ने की जिला स्तरीय गाहरी जाच (गड्सा मेला) के समापन कार्यक्रम की अध्यक्षता - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

मंडी लोकसभा की सांसद प्रतिभा सिह ने की जिला स्तरीय गाहरी जाच (गड्सा मेला) के समापन कार्यक्रम की अध्यक्षता

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 55 Second

आज तीन दिवसीय जिला स्तरीय गाहरी जाच (गड्सा मेला) का समापन कार्यक्रम की अध्यक्षता करते मंडी लोकसभा की सांसद प्रतिभा सिह ने कहा कि मेले व त्योहार हमारी समृद्ध संस्कृति के सशक्त माध्यम है।ये आपसी भाई चारे को प्रगाढ़ करने मे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है।उन्होंने लोगों से भावी पीढ़ी के लिए अपनी समृद्ध संस्कृति के सरक्षण का आह्वान किया तथा कहा कि इसी से हमारी पहचान है।
. उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र से भूतपूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय राजा वीरभद्र सिंह का भी बहुत स्नेहपूर्ण नाता रहा है तथा उन्होंने इस क्षेत्र के विभिन्न गांवों को अपने कदमों से अनेक बार नापा है। उन्होंने कहा कि आज पूरा क्षेत्र सड़कों से जुड़ रहा है सड़क प्रदेश सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता रही है।अधिकतर सड़को का निर्माण कांग्रेस की सरकारों के समय मे ही हुआ है।उन्होंने कहाकि कांग्रेस द्वारा चुनाव के समय लोगों से किए गए वायदो को प्रदेश सरकार द्वारा चरणबद्ध तरीके से पूरा किया जा रहा है ।उन्होंने कहा कि पुरानी पेंशन को लागू कर दिया गया है जिससे लगभग 136000 कर्मचारी लाभान्वित हुए हैं। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार महिलाओं व कमजोर वर्गों के कल्याण के लिए भी अनेक अनेक योजनाएं व कार्यक्रम आरंभ किए गए हैं। प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार जन कल्याणकारी कार्यों को तत्परता से करने के लिए प्रतिबद्ध है।उन्होंने कहाकि कुल्लू जिले में अधिकतर विकास कार्य कांग्रेस के कार्यकाल में हुए हैं।

उन्होंने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले महिला, युवक मंडलों, व् स्कूली छात्रों को अपनी सांस्कृतिक विरासत को सरक्षण करने के लिए सराहना की।
.इस अवसर पर स्थानीय लोगों द्वारा सांसद प्रतिभा सिंह का भव्य स्वागत किया गया।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री खिमी राम राम शर्मा, कान्ग्रेस जिला अध्यक्ष सेस राम आज़ाद, हरि चन्द शर्मा सहित विभिन्न अधिकारी भी उपस्थित रहे।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version