0 0 lang="en-US"> औद्योगिक संस्थानों ने बढ़ाया हाथ, मिलकर चलाएंगे नशा मुक्त ऊना अभियान - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

औद्योगिक संस्थानों ने बढ़ाया हाथ, मिलकर चलाएंगे नशा मुक्त ऊना अभियान

Spread the Message
Read Time:3 Minute, 1 Second

ऊना,  8 जून  –

नशा मुक्त अभियान ऊना मुहिम ओद्योगिक संस्थानों में भी संचालित की जाएगी। “वर्क प्लेस इन्टरवेनशन” नाम से चलने वाले इस कार्यक्रम में  औद्योगिक संस्थानों मे कार्यरत कर्मियों को बचाव मुहिम का हिस्सा बनाया जाएगा। आज टाहलीवाल के बाथू में आयोजित इंडस्ट्रीज़ के प्रतिनिधियों के साथ बैठक में यह निर्णय लिया गया। सभी प्राइनिधियों ने एक स्वर में इस अभियान को समय की जरूरत बताया और इसमें बढ़ चढ़ कर भूमिका निभाने का भरोसा दिलाया। इंडस्ट्रीज़ एसोसिएशन के उपाध्यक्ष नगेन्द्र सिंह ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। 

बैठक में चर्चा करते हुए नशा मुक्त अभियान के समन्वयक जयइन्द्र ने बताया कि नशा मुक्त ऊना अभियान की सफलता के लिए इंडस्ट्रीज़ का सहयोग बहुत जरूरी है, उन्होंने बताया कि इंडस्ट्रीज़ में काम करने वाले कर्मियों का मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ होना जरूरी है ताकि वह क्वालिटी योगदान डे सकें। लेकिन नशे की बीमारी उन्हें व्यक्तिगत और व्यावसायिक तौर से प्रभावित करती है। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्रीज़ में नशे से बचाव और उपचार के लिए सक्षम वातावरण बनना जरूरी है। इस दिशा में “वर्क प्लेस इन्टरवेनशन” कार्यक्रम कारगर भूमिका निभा सकता है। 

मीटिंग में रिसोर्स व्यक्ति पंकज पंडित ने नशा मुक्त उन अभियान के विभिन्न पहलुओं पर बात करते हुए कहा कि “वर्क प्लेस इन्टरवेनशन” से न केवल कर्मियों के व्यावहार में सार्थक बदलाव आएंगे बल्कि इससे उनके बच्चों पर भी सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। 

इंडस्ट्रीज़ के प्रतिनिधियों ने शीघ्र ही संबंधित इंडस्ट्रीज़ में इस कार्यक्रम को क्रियान्वित करने का आह्वान किया। इस अवसर पर इंडस्ट्रीज़ एसोसिएशन के उपाध्यक्ष नगेन्द्र सिंह, आर के भाटिया, विरेंदेर शर्मा, राकेश कुमार, सुबोध सैनी, महेश कुमार, असजवानी शर्मा, केवल कुमार, जयशंकर, संजीव कुमार, गगन कौशल, रमेश कुमार, भूपेंदर साइ सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version