0 0 lang="en-US"> कुल्लू कान्वेंट स्कूल के छात्र अक्षित ने राज्य स्तरीय बुशू प्रतियोगितामें जीता गोल्ड मेडल - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

कुल्लू कान्वेंट स्कूल के छात्र अक्षित ने राज्य स्तरीय बुशू प्रतियोगिता
में जीता गोल्ड मेडल

Spread the Message
Read Time:1 Minute, 42 Second

कुल्लू
जिला मुख्यालय पर स्थित कुल्लू कान्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र अक्षित ने 19वीं जूनियर-सब जूनियर राज्य स्तरीय बुशु प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए कुल्लू कॉन्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के एमडी सुरेश कुमार ने बताया कि उनके स्कूल के जमा दो कक्षा के छात्र अक्षित कुमार ने मंडी जिला के कंसा चौक में हुई 19वीं जूनियर सब जूनियर राज्य स्तरीय बुशू प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल हासिल करके स्कूल व जिला का नाम ऊंचा किया है।
उल्लेखनीय है कि जिला के हुरला गांव के निवासी अक्षित कुमार ने राज्य स्तरीय बुशू प्रतियोगिता के तहत ताउल खेल में गोल्ड मेडल हासिल किया।
उनकी इस उपलब्धि पर स्कूल प्रबंधन के साथ-साथ अन्य गणमान्य लोगों ने भी बधाई दी है। सुरेश कुमार ने बताया कि अक्षित कुमार पढ़ाई के साथ साथ खेल में भी बेहतर प्रदर्शन करता आ रहा है। उन्होंने अक्षित के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उनके परिजनों को भी शुभकामनाएं दी है।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version