0 0 lang="en-US"> इंद्र दत्त लखनपाल ने राज राजेश्वरी कालेज में बीएड प्रशिक्षुओं को किया पुरस्कृत - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

इंद्र दत्त लखनपाल ने राज राजेश्वरी कालेज में बीएड प्रशिक्षुओं को किया पुरस्कृत

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 24 Second

भोटा 15 जुलाई। बड़सर के विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने शनिवार को राज राजेश्वरी बीएड कॉलेज मनसुई (भोटा) के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया और सराहनीय उपलब्धियां हासिल करने वाले बीएड प्रशिक्षुओं को पुरस्कृत किया।
इस अवसर पर कॉलेज प्रबंधन, प्राध्यापकों और बीएड प्रशिक्षुओं को शुभकामनाएं देते हुए इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में यह संस्थान बहुत ही सराहनीय कार्य कर रहा है। यह संस्थान ग्रामीण परिवेश में बेहतरीन प्रशिक्षण प्रदान करके हर वर्ष नए शिक्षक तैयार कर रहा है। उन्होंने कहा कि शैक्षणिक ढांचे को सुदृढ़ करने के लिए प्रदेश सरकार कई सराहनीय निर्णय ले रही है। प्रदेश सरकार प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में राजीव गांधी डे-बोर्डिंग स्कूल खोलने जा रही है, जिनमें बच्चों को बेहतरीन सुविधाएं उपलब्ध होंगी। इंद्र दत्त लखनपाल ने बताया कि बड़सर विधानसभा क्षेत्र के गांव कोहडरा में भी राजीव गांधी डे-बोर्डिंग खोला जाएगा, जिसके लिए सभी आवश्यक औपचारिकताएं पूरी हो चुकी हैं।
इससे पहले कॉलेज परिसर में पहुंचने पर पूर्व विधायक मनजीत डोगरा और कॉलेज के अधिकारियों एवं प्राध्यापकों ने विधायक इंद्र दत्त लखनपाल का स्वागत किया तथा संस्थान की विभिन्न उपलब्धियों एवं गतिविधियों की जानकारी दी।
इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस सचिव कृष्ण चौधरी, ब्लॉक कांग्रेस सचिव देवेंद्र राणा, ग्राम पंचायत कोहडरा के प्रधान संदीप कुमार और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version