0 0 lang="en-US"> 25 जुलाई को उपायुक्त राज्य कर व आबकारी कार्यालय परिसर में होगी नकारा घोषित वाहन की नीलामी - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

25 जुलाई को उपायुक्त राज्य कर व आबकारी कार्यालय परिसर में होगी नकारा घोषित वाहन की नीलामी

Spread the Message
Read Time:1 Minute, 49 Second

चंबा,15 जुलाई
उपायुक्त राज्य कर व आबकारी कंवर शाह देव कटोच ने जानकारी देते हुए बताया कि विभाग का वाहन HP 20B-9709 ( बोलेरो ) मॉडल 2007 को जिला स्तरीय निराकरण बोर्ड द्वारा नकारा घोषित किया गया है।
उन्होंने बताया कि नकारा घोषित वाहन की नीलामी 25 जुलाई को प्रातः 11:00 बजे उपायुक्त राज्य कर व आबकारी चंबा के कार्यालय परिसर में की जाएगी।
उन्होंने बताया कि वाहन को कार्यालय कक्ष के प्रांगण में खड़ा किया है, इच्छुक खरीददार या बोलीदाता किसी भी कार्य दिवस में आकर वाहन को देख सकता है।
नीलामी गठित कमेटी सदस्यों की उपस्थिति में की जाएगी।
उन्होंने यह भी बताया कि नीलामी में प्रत्येक बोलीदाता को 2000 रुपए की धरोहर राशि बोली में भाग लेने से पूर्व उपायुक्त राज्य कर व आबकारी चंबा के कार्यालय में जमा करवानी होगी और जिस व्यक्ति की बोली स्वीकार होगी उसे बोली के तुरंत बाद बोली राशि का एक चौथाई भाग जमा करवाना होगा।
इसके अतिरिक्त नीलाम किए गए वाहन को ले जाने की अनुमति पूरी राशि जमा करवाने पर ही दी जाएगी और कमेटी अध्यक्ष के पास किसी भी बोली को बिना कारण बताए रद्द करने का अधिकार सुरक्षित है।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version