0 0 lang="en-US"> सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण कुल्लू – मनाली सड़क को जल्दी यातायात के लिए बाहल करने के निर्देश - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण कुल्लू – मनाली सड़क को जल्दी यातायात के लिए बाहल करने के निर्देश

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 35 Second

 

उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने  आज बीआरओ, एनएचऐआई  व लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सामरिक दृष्टि के महत्वपूर्ण  कुल्लू  मनाली  मार्ग  को शीघ्र यातायात के लिए खोलने के निर्देश दिए।उपायुक्त आशुतोष गर्ग यह बात  आज    सेना , एनएचएआई, लोक निर्माण तथा सीमा सड़क संगठन के अधिकारिओं के साथ एक समन्वय बैठक  अध्यक्षता करते कही। उन्होंने इन विभागों के अधिकारियों को आपसी समन्वय से कार्य करने के भी निर्देश दिए।

बैठक में एनएच को हुए नुकसान और सेना की अग्रिम चौकी पर सामग्री के भंडारण पर इसके प्रभाव के संबंध में चर्चा की गई।

उपायुक्त ने जानकारी दी कि पतलीकुहल से मनाली के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग का एक बड़ा एवं महत्वपूर्ण हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है जिसे 15 से 20 दिनों में अस्थायी रूप से आवजाही के लिए बहाल करने का लक्ष्य रखा गया है, परन्तु भारी वाहनों की आवाजाही के लिए फिलहाल रायसन या पतलीकुहल से बाएं किनारे होते हुए ही मनाली तक आवाजाही को सुचारू रखा जाएगा ।

उन्होंने लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए की वे इस मार्ग को सुचारू रखने के लिए अनवरत प्रयास जारी रखें ।

उपायुक्त ने कहा की सेना के काफ़िले को इस मार्ग से भेजने के लिए समन्वित रूप से दिन में एक निश्चित समय तय किया जाएगा ताकि सेना के काफ़िले को से गुजरने में कठनाई न हो तथा नागरिक यातायात भी सुचारू रूप से चल सके।

 

अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी प्रशांत सरकेक, सहायक आयुक्त शशि पाल नेगी, एसडीएम् विकास शुक्ला, मुख्यालय 21 उपक्षेत्र के  ब्रिगेडियर मनीष अरोड़ा, के अतिरिक्त कमान अधिकारी 70 आरसीसी तथा एनएचएआई परियोजना निदेशक वरुण चारी विर्चुअल माध्यम से जुड़े रहे।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version