0 0 lang="en-US"> अंतरराष्ट्रीय मिंजर मेला देवी -देवताओं के प्रति धार्मिक आस्था का प्रतीक- प्रो. चंद्र कुमार - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

अंतरराष्ट्रीय मिंजर मेला देवी -देवताओं के प्रति धार्मिक आस्था का प्रतीक- प्रो. चंद्र कुमार

Spread the Message
Read Time:1 Minute, 59 Second

चंबा, 28 जुलाई
कृषि एवं पशुपालन मंत्री प्रो. चंद्र कुमार का चंबा पहुंचने पर स्थानीय लोगों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। कृषि मंत्री ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय मिंजर मेला ज़िला की गौरवशाली इतिहास और स्थानीय लोक संस्कृति को दर्शाता है। उन्होंने यह भी कहा कि अंतरराष्ट्रीय मिंजर मेला स्थानीय लोक परम्पराओं के साथ-साथ देवी -देवताओं के प्रति कृतज्ञता, धार्मिक आस्था का प्रतीक है ।
उन्होंने चंबा वासियों को अंतरराष्ट्रीय मिंजर मेले की बधाई देते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश एक कृषि प्रधान और मेलों एवं उत्सवों का प्रदेश है। यहां हर समय किसी न किसी क्षेत्र में मेले व त्यौहारों के आयोजन से उत्सवी वातावरण बना रहता है।
मेले व त्यौहार हमारी समृद्ध सांस्कृतिक दिशा विरासत की पहचान है। इनका संवर्धन हम सभी की ज़िम्मेदारी है।
इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याओं को भी सुना और अधिकांश का निपटारा करते हुए शेष समस्याओं को संबंधित विभागों के अधिकारियों को प्राथमिकता के साथ पूरा करने के लिए निर्देशित किया ।
इस अवसर पर स्थानीय विधायक नीरज नैय्यर, पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी, उपायुक्त अपूर्व देवगन, पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे ।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version