0 0 lang="en-US"> ऑफलाइन आरटीजीएस से बिलों का भुगतान नहीं होगा मान्य - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

ऑफलाइन आरटीजीएस से बिलों का भुगतान नहीं होगा मान्य

Spread the Message
Read Time:1 Minute, 45 Second

हमीरपुर 04 अगस्त। विद्युत उपमंडल टौणी देवी के सहायक अभियंता दीपक चौहान ने बताया कि कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक की टौणी देवी शाखा में उपमंडल कार्यालय के खाता संख्या 50050170298 में बिजली के बिलों को ऑफलाइन आरटीजीएस के माध्यम से जमा करवाने की व्यवस्था को बंद कर दिया गया है।
सहायक अभियंता ने बताया कि बिजली बोर्ड प्रबंधन ने 6 जुलाई 2023 को फिर से पत्र जारी करके यह स्पष्ट किया है कि जुलाई 2023 से कोई भी ऑफलाइन आरटीजीएस सब-डिवीजन के खाते में मान्य नहीं होगी।
इसके बावजूद टौणी देवी के कई उपभोक्ता और सरकारी एवं गैर सरकारी संस्थान ऑफलाइन आरटीजीएस के माध्यम से उपमंडल कार्यालय में बिल जमा करवा रहे हैं। दीपक चौहान ने इनसे आग्रह किया है कि वे बिजली बिलों का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से बिजली बोर्ड के मुख्यालय की बैंक शाखा में ही करें। सहायक अभियंता ने कहा कि उपभोक्ता अपने बिजली बिलों को ऑनलाइन आरटीजीएस के माध्यम से जमा करने हेतु विस्तृत जानकारी उपमंडल कार्यालय से ले सकते हैं।
इसके बावजूद अगर कोई उपभोक्ता या संस्थान उपमंडल कार्यालय के खाते में ऑफलाइन आरटीजीएस से बिल जमा करवाता है तो वह स्वयं जिम्मेदार होगा।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version