0 0 lang="en-US"> आपदा में सरकार लोगों के साथ : आशीष बुटेल - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

आपदा में सरकार लोगों के साथ : आशीष बुटेल

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 40 Second

सीपीएस ने पालमपुर में वर्षा प्रभावित क्षेत्र का किया दौरा

पालमपुर, 18 अगस्त :- मुख्य संसदीय सचिव शहरी विकास एवं शिक्षा आशीष बुटेल ने भारी वर्षा से पालमपुर विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत हुए नुकशान का जायेजा लिया निरीक्षण किया।
सीपीएस ने शुक्रवार को पालमपुर निर्वाचन क्षेत्र की ग्राम पंचायत कोठी पहाड़ा के बोदल गांव का दौर कर नुकशान का निरीक्षण किया। अधिकारियों की टीम के साथ मौके पर पहुंचे आशीष बुटेल ने प्रभावित सभी लोगों को शीघ्र सहायता उपलब्ध करवाने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भारी वर्षा से प्रदेश में जान माल की बहुत हानि हुई है। उन्होंने कहा कि इस प्राकृतिक आपदा के समय प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने लोगों को राहत पहुंचाने और पुर्नवास के कार्यों को युद्ध स्तर पर संचालित करवाकर स्वंय हर जगह को दौरा किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मंत्री और विधायक भी लगातार ग्राउंड ज़ीरो पर डटकर अपने अपने क्षेत्र में राहत कार्यों को देख रहे हैं।
उन्होंने कहा कि संकट और आपदा की विकट घड़ी में प्रदेश सरकार आम लोगों के साथ है। उन्होंने कहा कि भारी वर्षा से पालमपुर में भी सड़को, पेयजल योजनाओं, भवनों और विजली योजनाओं को नुकशान हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अधिकारी और कर्मचारी कर्मठता से कार्य कर रहे हैं और बिजली, पानी और सड़कों को बहाल करने में कार्य युद्धस्तर पर किया गया है।
सीपीएस ने बोदल गांव में वर्षा कारण जो लोगों के घरों को नुकशान हुआ है ऐसे परिवारों से भेंट कर हर सम्भव सहायता का भरोसा दिलाया। उन्होंने अधिकारियों के साथ इलाके की सड़कों, पेयजल और बिजली योजनाओं का भी निरीक्षण किया और विभागों को शीघ्र इन्हें सुचारू करने के आदेश दिए।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Exit mobile version