0 0 lang="en-US"> हमीरपुर पुलिस द्वारा जाहु में एन0एच0 पर एक और दूसरा इंटेलिजेंट ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम स्थापित किया गया - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

हमीरपुर पुलिस द्वारा जाहु में एन0एच0 पर एक और दूसरा इंटेलिजेंट ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम स्थापित किया गया

Spread the Message
Read Time:1 Minute, 51 Second

-हमीरपुर पुलिस द्वारा जाहु में एन0एच0 पर एक और दूसरा इंटेलिजेंट ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम स्थापित किया गया है।
-उक्त इंटेलिजेंट ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम सुचारु रुप से क्रियाशील कर दिया गया है तथा इस सिस्टम के माध्यम से ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों का चालान किया जाएगा।
-इस प्रणाली के माध्यम से तीन प्रकार के ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों जैसे कि ओवर स्पीडिंग, ट्रिपल राइडिंग तथा बिना हेलमेट के चालान किए जाएंगे।
-यह आधुनिक प्रणाली यातायात नियमों के उल्लंघन का पता लगाने के साथ-साथ जाहु क्षेत्र से गुजरने वाले सभी वाहनों का विवरण दर्ज करने में जिला हमीरपुर पुलिस की सहायता करेगी तथा असामाजिक तत्वों पर भी नजर रखने में सहायता करेगी।
-इस प्रणाली से एकत्रित किए गए डेटा से भविष्य में जिला पुलिस हमीरपुर को अपराधों के संदर्भ में पता लगाने व जांच के साथ-साथ प्रभावी यातायात के प्रबंधन में सहायता मिलेगी।
-डा0 आकृति शर्मा, पुलिस अधीक्षक जिला हमीरपुर सभी नागरिकों से यातायात के नियमों का पालन करने का अनुरोध करती है तथा इस आधुनिक प्रणाली के संचालन पर जिला हमीरपुर के सभी नागरिकों को हार्दिक बधाई।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version