0 0 lang="en-US"> मंडी शहर में विकास कार्यों के लिए सांसद निधि से 7.50 लाख रुपये जारी - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

मंडी शहर में विकास कार्यों के लिए सांसद निधि से 7.50 लाख रुपये जारी

Spread the Message
Read Time:3 Minute, 3 Second

मंडी, 5 सितम्बर। सांसद निधि से मंडी शहर में विभिन्न कार्यों के लिए 7.50 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे। इसके लिए सांसद प्रतिभा सिंह ने सांसद निधि से राशि जारी कर दी है। सांसद ने शमशान घाट कांगनी में सुरक्षा दीवार के निर्माण के लिए 2.50 लाख रुपये की पहली किश्त जारी की है। नेला-4 में वर्षा शालिका के निर्माण के लिए 2.50 लाख रुपये तथा खलियार में ब्यास नदी के किनारे श्मशान घाट के निर्माण के लिए 2.50 लाख रुपये की राशि जारी की है। यह कार्य कार्यकारी अधिकारी नगर निगम मंडी द्वारा करवाए जाएंगे। श्मशान घाट कांगनी में सुरक्षा दीवार लगाने के लिए पार्षद योगराज ने, नेला में वर्षा शालिका के लिए पार्षद राजेन्द्र मोहन ने तथा खलियार में शमशान घाट के निर्माण के लिए पार्षद अलकनंदा हांडा ने सांसद से गुजारिश की थी।
यहां से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में सांसद प्रतिभा सिंह ने बताया कि मंडी शहर में विभिन्न कार्यों के लिए सांसद निधि से 7.50 लाख रुपये की राशि स्वीकृत की है। इसके साथ ही मंडी संसदीय क्षेत्र में उन्होंने सांसद निधि से 55.20 लाख रुपये की राशि जारी की है। यह राशि मंडी संसदीय क्षेत्र में विभिन्न विकासात्मक और पुनर्निर्माण कार्यों पर खर्च होगी।

नए रूट परमिट के लिए आवेदन 16 सितम्बर तक होंगे-आरटीओ

मंडी, 5 सितम्बर। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी (आरटीओ) कृष्णा चंद ने बताया कि क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण मण्डी की बैठक दिनांक 27-09-2023 को निर्धारित की गई है जिसमें बस रूट परमिट स्थानांतरण, मॉडिफिकेशन, परमिट का प्रतिस्थापन, ऑटो रिक्शा व स्कूल बसों से संबंधित आवेदनों विचार किया जाएगा। उन्होंने मण्डी जिला के सभी निजी बस मालिकों, स्कूल प्रबंधक, ऑटो रिक्शा तथा हिमाचल पथ परिवहन निगम को सूचित करते हुए कहा कि वह अपने आवेदन पत्र किसी भी कार्य दिवस पर दिनांक 16-09-2023 तक जमा करवा सकतें है। इसके बाद कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version