0 0 lang="en-US"> रोटरी क्लब मनाली और ने पुलिस विभाग में बेहतरीन कार्यों व समाज में बहुमूल्य योगदान के लिए प्राइड ऑफ़ मनाली - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

रोटरी क्लब मनाली और ने पुलिस विभाग में बेहतरीन कार्यों व समाज में बहुमूल्य योगदान के लिए प्राइड ऑफ़ मनाली

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 4 Second

रोटरी क्लब मनाली और ने पुलिस विभाग में बेहतरीन कार्यों व समाज में बहुमूल्य योगदान के लिए प्राइड ऑफ़ मनाली पुरस्कार से सम्मानित किया

राजेश कटोच पुलिस विभाग में अपनी ड्यूटी के साथ साथ लाहौल के कई सामाजिक संस्थाओं से भी जुड़े है जिनके साथ मिलकर पर्यावरण संरक्षण के लिए कार्य करते आ रहे हैं जिसके तहत पौधारोपण, सफ़ाई अभियान जैसे पुनीत कार्य करते हैं। इसे अतिरिक्त रक्तदान में भी 14 बार अपना रक्त दान कर चुके हैं।

कोविड काल के दौरान YDA के साथ मिलकर लाहौल के विभिन्न गांवों में जीवनरक्षक दवाईयां पहुंचाने व लोगों को जागरुक करने में भी अपना योगदान दिया है।

पूर्व व हाल ही के प्राकृतिक आपदाओं व गंभीर से ग्रसित जरूरतमंदों की सेवा के लिए कई बार पुलिस विभाग के अपने अन्य लाहौली साथियों को प्रेरित कर लाहौल व मनाली के सामाजिक संस्थाओं के साथ मिलकर जरूरतमंदों की मदद की है।

इनकी ड्यूटी के प्रति निष्ठा और समाज के प्रति निस्वार्थ सेवा को देखते हुए पुलिस विभाग, ज़िला प्रशासन व लाहौल के विभिन्न सामाजिक संस्थाएं लाहौल एवं स्पीति ईको टूरिज्म सोसाइटी, लायुल उत्सव कमेटी, सेव लाहौल स्पीति, लाल सुर संगम, ट्राइबल टुडे जैसी सामाजिक संस्थाएं इन्हें अपने मंच पर सम्मानित कर चुके हैं ।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version