0 0 lang="en-US"> विकास खंड संगडाह में आयोजित तीन दिवसीय आपदा प्रबंधन प्रशिक्षण कार्यक्रम संपन्न - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

विकास खंड संगडाह में आयोजित तीन दिवसीय आपदा प्रबंधन प्रशिक्षण कार्यक्रम संपन्न

Spread the Message
Read Time:1 Minute, 56 Second

नाहन 7 अक्टूबर। जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण, सिरमौर द्वारा विकास खंड संगडाह की आठ पंचायतों के 80 युवा स्वयंसेवकों की टास्क फोर्स के गठन हेतु आपदा प्रबंधन के तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम गत सांय संगड़ाह में संपन्न हुआ।
एसडीएम संगड़ाह सुनील कायथ ने इस अवसर पर सभी प्रतिभागियों को इस तीन दिवसीय कार्यशाला के सफलतापूर्वक समापन पर बधाई दी। उन्होंने सभी प्रतिभागियों से आग्रह किया कि भविष्य में किसी भी प्रकार की स्थानीय आपदा की स्थिति में इन प्रशिक्षित स्वयंसेवकों का सहयोग प्रशासन को मिलेगा जिससे जान एवं माल का नुकसान कम किया जा सके।
उन्होंने आग्रह किया कि जो भी प्रशिक्षित स्वयंसेवक यहां से प्रशिक्षित हुए हैं वह अपनी-अपनी पंचायतों एवं गांव के स्तर पर भी लोगों को आपदा प्रबंधन एवं फर्स्ट रिस्पांडर के महत्व को सभी के साथ साझा करें।
एसडीम सुनील कायथ ने खंड विकास कार्यालय संगडाह में सभी सफल युवा स्वयंसेवको को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।
खंड विकास अधिकारी, संगडाह चिराग शर्मा, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण सिरमौर के समन्वयक राजन कुमार, अरविंद चौहान एवं भूपेंद्र सिंह व साथ ही स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं वार्ड सदस्य भी इस अवसर पर उपस्थित रहे।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version