0 0 lang="en-US"> नगर परिषद में किसी भी पूर्वाग्रह के बगैर हों कार्य: सुनील शर्मा बिट्टू - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

नगर परिषद में किसी भी पूर्वाग्रह के बगैर हों कार्य: सुनील शर्मा बिट्टू

Spread the Message
Read Time:3 Minute, 27 Second

हमीरपुर 19 अक्तूबर। मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने स्थानीय नगर परिषद के सभी पदाधिकारियों, पार्षदों और अधिकारियों-कर्मचारियों से आग्रह किया है कि वे किसी भी तरह के पूर्वाग्रह या राजनीति से ऊपर उठकर शहर के चहुमुखी विकास एवं आम लोगों के हित के लिए कार्य करें। वीरवार को यहां टाउन हॉल में नगर परिषद हमीरपुर के चार मनोनीत पार्षदों सुनील ठाकुर, निशांत शर्मा, डॉ. हर्ष कालिया और राकेश वर्मा के शपथ ग्रहण में विशेष रूप से शिरकत करते हुए सुनील शर्मा बिट्टू ने यह अपील की। इन मनोनीत पार्षदों को एसडीएम मनीष कुमार सोनी ने शपथ दिलाई।
इस अवसर पर मनोनीत पार्षदों को शुभकामनाएं देते हुए सुनील शर्मा बिट्टू ने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू व्यवस्था परिवर्तन पर विशेष बल देते हुए शासन-प्रशासन को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए कृतसंकल्प हैं। नगर परिषद हमीरपुर की कार्यप्रणाली में भी इसकी झलक दिखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सभी मनोनीत पार्षद कई वर्षों से सामाजिक क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं और उन्हें पूर्ण विश्वास है कि ये पार्षद जनआंकाक्षाओं पर खरा उतरेंगे तथा शहर के चहुमुखी विकास में भरपूर योगदान देंगे।
प्रदेश में हाल ही में आई प्राकृतिक आपदा की चर्चा करते हुए सुनील शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने आपदा की घड़ी में जिस दृढ़ इच्छाशक्ति और संवेदनशीलता के साथ कार्य किया है, उसकी सभी प्रशंसा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने हर आपदा प्रभावित क्षेत्र का दौरा करके आम लोगों के दुख-दर्द को बांटने का प्रयास किया है और विपरीत आर्थिक परिस्थितियों के बावजूद 4500 करोड़ रुपये का राहत एवं पुनर्वास पैकेज की घोषणा करके तथा अपनी पूरी कमाई के 51 लाख रुपये एवं एक महीने के वेतन का पैसा भी आपदा कोष में जमा करवाकर एक उदाहरण प्रस्तुत किया है।
समारोह के दौरान कांग्रेस नेता डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा ने भी अपनी विचार रखे तथा मनोनीत पार्षदों को शुभकामनाएं दी। नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी संजय कुमार ने सभी अतिथियों और पार्षदों का स्वागत किया। इस अवसर पर परिषद के अध्यक्ष मनोज मिन्हास, उपाध्यक्ष संदीप भारद्वाज, अन्य पार्षद, कांग्रेस के पदाधिकारी और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version