0 0 lang="en-US"> आज का राशिफल 22 अक्टूबर 2023: महा अष्टमी के दिन मेष समेत इन राशियों पर बरसेगी माता रानी की कृपा, यहां पढ़ें सभी राशियों का राशिफल - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

आज का राशिफल 22 अक्टूबर 2023: महा अष्टमी के दिन मेष समेत इन राशियों पर बरसेगी माता रानी की कृपा, यहां पढ़ें सभी राशियों का राशिफल

Spread the Message
Read Time:9 Minute, 52 Second

शारदीय नवरात्रि के अष्टमी तिथि का बहुत महत्व होता है। इस दिन मां महागौरी की पूजा की जाती है। आज यानि 22 अक्टूबर का दिन मेष राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा।

वहीं कर्क राशि के जातकों को वाणी में थोड़ा संयम रखना होगा। सिंह राशि के जातकों को काम में सफलता मिल सकती है। तुला राशि के जातक मेहनत से सफलता पाएंगे। कुंभ वाले परेशान हो सकते हैं। वहीं मीन राशि के जातकों को बिजनेस में लाभ मिल सकता है। आइए जानते हैं सभी राशियों के लिए 22 अक्टूबर को दिन कैसा रहेगा। यहां पढ़ें दैनिक राशिफल हिंदी में।

 

मेष आज का राशिफल ( Aries Today Horoscope)

 

छात्रों के लिए आज का दिवस उमंगों भरा रहेगा। व्यवसाय के सफलता के मार्ग में बाधाओं के समाधान के लिए प्रयास करें। युवा लव लाइफ में खुश व प्रफुल्लित रहेंगे। प्रोमोशन में सफलता मिलेगी। पारिवारिक कार्यों में सफलता के लिए प्रयास करें।

आज का उपाय —श्री गणेश जी की उपासना व तिल का दान करना आपके लिए हितकर रहेगा।

शुभ रंग –पीला व सफेद ।

आज का शुभ अंक –02 व 09

 

वृष आज का राशिफल ( Taurus Today Horoscope)

 

आज व्यवसाय में विवाद की सम्भावना है। असत्य का त्याग करें। आफिस में अपने ही वर्क पर ध्यान केंद्रित करें। वाणी पर संयम रखें। बिजनेस में आप कुछ विशेष प्रोजेक्ट को सफल करने के पीछे लगे रहेंगे। धन के ज्यादा व्यय को लेकर चिंतित रहेंगे।

आज का उपाय –सप्तश्लोकी दुर्गा का पाठ करें। गाय को पालक खिलाएं।

शुभ रंग –नीला व हरा।

आज का शुभ अंक –नीला व आसमानी

 

मिथुन आज का राशिफल ( Gemini Today Horoscope)

 

आज का दिन करियर में कई नवीन अवसरों को देने वाला है। उस सुंदर अवसर को हाथ से जाने मत दें। यदि आप शेयर बाजार में निवेश करना चाहते हैं तो आज का दिन अच्छा रहेगा। बिजनेस में रुका हुआ धन प्राप्त होगा। किसी उच्चाधिकारी के बिहैव को लेकर चिंतित रहेंगे। आज आपकी लव लाइफ अच्छी नहीं रहेगी । परिवार में वाद विवाद की संभावना भी है। कहीं यात्रा की प्लानिंग करें।

आज का उपाय –श्री सूक्त का पाठ करें। अनार का दान करना अच्छा रहेगा।

शुभ रंग –हरा व सफेद।

आज का शुभ अंक –01 व 03

 

कर्क आज का राशिफल ( Cancer Today Horoscope)

 

आज आप परिवार संग धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। जॉब में लगातार प्रयास करने के बावजूद भी सफलता नहीं मिल रही है। यदि आप रियल स्टेट या शेयर बाजार में धन का निवेश करते हैं तो भविष्य में बेहतर परिणाम पाएंगे। लव लाइफ में तनाव आ सकता है। आप भाग्यशाली हैं कि आपको इतना अच्छा लव पार्टनर मिला है। वाणी व व्यवहार में मृदुभाषिता हो।

आज का उपाय –सुंदरकांड का पाठ करें। सप्त अन्न का दान फलदायी है।

शुभ रंग –पीला व नारंगी।

आज का शुभ अंक -06 व 07

 

सिंह आज का राशिफल ( Leo Today Horoscope)

 

आप जॉब में किसी कार्य को लेकर प्रयासरत रहेंगे। इस कार्य में किसी मेष व तुला राशि के उच्चाधिकारी की सहायता मिलेगी। छात्र सफलता के लिए प्रयास करें ।लव लाइफ को और बेहतर करने के लिए कहीं लांग ड्राइव पर जाएं। स्टूडेंट्स अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें। सही दिशा में करियर की तलाश करें। मन को एकाग्र करने के लिए योग व ध्यान का आलम्ब लें।

आज का उपाय –हनुमान जी की उपासना करें। तिल का दान भी करें।

शुभ रंग –पीला व नारंगी।

आज का शुभ अंक –04 व 06

 

कन्या आज का राशिफल ( Virgo Today Horoscope)

 

जॉब को लेकर ज्यादा घबड़ाने की बात नहीं है। व्यावसायिक योजनाओं को टालें मत। आप जिससे भी बात करते हैं उसका मन मोह लेते हैं। यह सकारात्मक ऊर्जा ही आपको सफल करेगा। कोई रुका कार्य पूर्ण हो जाएगा। लव लाइफ बेहतर रहेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

आज का उपाय –श्री विष्णु जी की उपासना करें तथा उनको तुलसी दल अर्पित करें।। उड़द का दान करें।

शुभ रंग –हरा व नीला।

आज का शुभ अंक –03 व 05

 

तुला आज का राशिफल ( Libra Today Horoscope)

 

छात्र करियर में सफल करेंगे। बिजनेस में नवीन बिजनेस प्रोजेक्ट को पूर्ण करने में लाभान्वित होंगे। लव लाइफ सुंदर व अट्रैक्टिव रहेगी। प्रेमी के साथ कहीं घूमने जाएंगे । यह रोमांटिक यात्रा आपके मन को रोमांच व तनाव से मुक्त रखेगी। ज्यादा मानसिक सोच हानिप्रद हो सकती है। व्यवसाय को लेकर खुश रहेंगे।

आज का उपाय –घर के मंदिर में गणेश जी का पुजन करके दूर्वा व मोदक अर्पित करें। तिल का दान करें।

शुभ रंग –हरा व आसमानी।

आज का शुभ अंक –03 व 09

 

वृश्चिक आज का राशिफल (Scorpio Today Horoscope)

 

धन का आ होगा। जॉब व बिजनेस ठीक रहेगा। रियल स्टेट में निवेश करें। मन आध्यत्मिक उन्नयन से आनंदित व ऊर्जा से भरा रहेगा । लव लाइफ को लेकर चली आ रही कुछ चिंताएं जो मन मे थीं उनका समाधान भी हो जाएगा। बड़े भाई का सहयोग लाभप्रद रहेगा।

आज का उपाय -हनुमान जी की उपासना करें।। हनुमान बाहुक का पाठ करने से बिगड़े स्वास्थ्य ठीक हो जाते हैं। तिल का दान करें।

आज का शुभ अंक –06 व 08

 

धनु आज का राशिफल ( Sagittarius Today Horoscope)

 

जॉब में प्रोग्रेस से मन प्रसन्न रहेगा। जॉब में अपने प्रभाव को और बेहतर करें। जॉब व व्यवसाय को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। लगातार कर्म करने से भौतिक संताप से मुक्ति मिलेगी। लव लाइफ को लेकर उत्साह व आनन्द में रहेंगे। हेल्थ बेहतर रहेगा।

आज का उपाय —पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें। तिल व चावल का दान उत्तम फलदायी है।

शुभ रंग –पीला व नारंगी ।

आज का शुभ अंक –01 व 02

 

मकर आज का राशिफल (Capricon Today Horoscope)

 

करियर में आपकी पोजिशन पहले से बेहतर होगी। अध्ययन बेहतर होगा। आप एक आत्मबल के धनी व्यक्ति हैं। अपनी सकारात्मक सोच से ही अपने जीवन को सही दिशा दे सकते हैं। लव लाइफ अच्छी होगी।

आज का उपाय –भगवान शिव जी की उपासना आपकी सहायता करेगी। शनि के द्रव्य तिल व उड़द का दान करें। कनकधारास्तोत्र का पाठ करें ,आर्थिक लाभ होगा।।

शुभ रंग –सफेद व नीला।

आज का शुभ अंक –08 व 07

 

कुम्भ आज का राशिफल ( Aquarius Today Horoscope)

 

आप व्यवसाय को लेकर तनाव व कार्यों की अधिकता से परेशान रह सकते हैं। जॉब में सही समय पर उचित निर्णय लेना सीखें। स्टूडेंट्स के लिए निगेटिव सोच प्रॉब्लम दे सकते हैं। आज बिजनेस में एक अच्छी बात ये रहेगी कि बहुत दिनों से रुका धन प्राप्त होने से मन प्रफुल्लित रहेगा।

आज का उपाय –हनुमान जी की उपासना करें। गुड़ व चावल का दान करें।

शुभ रंग -सफेद व हरा।

आज का शुभ अंक -01 व 03

 

मीन आज का राशिफल (Pisces Today Horoscope)

 

व्यवसाय को लेकर खुश रहेंगे। जॉब में अपनी कार्य पद्धति को सही दिशा देंगे जिसमें आपके मित्रों का बहुत योगदान रहेगा। बिजनेस को लेकर खुश रहेंगे । छात्रों का करियर प्रोग्रेसिव रहेगा । लव लाइफ में रोमांटिक जर्नी का आनन्द उठाएंगे।

आज का उपाय –श्री सूक्त के पाठ से सम्पूर्ण समस्या का समाधान होगा। नित्य माता दुर्गा जी की उपासना करते रहें।

शुभ रंग –नारंगी व सफेद।

आज का शुभ अंक –01 व 09

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version