0 0 lang="en-US"> सांसद प्रतिभा सिंह ने माता बाला सुंदरी मंदिर के समीप सामुदायिक भवन के निर्माण को दिए 3.50 लाख - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

सांसद प्रतिभा सिंह ने माता बाला सुंदरी मंदिर के समीप सामुदायिक भवन के निर्माण को दिए 3.50 लाख

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 52 Second

मंडी, 7 नवंबर। सांसद प्रतिभा सिंह ने मंडी जिले के बल्ह विधानसभा क्षेत्र में स्थित प्रसिद्ध माता बाला सुंदरी मंदिर के समीप सामुदायिक भवन के निर्माण के लिए 3.50 लाख रुपये प्रदान किए हैं। बता दें, पिछले महीने बल्ह विधानसभा क्षेत्र के अपने दौरे में सांसद ने इसे लेकर घोषणा की थी, जिसे महज दो सप्ताह में पूरा कर दिया गया है।
सांसद ने इसे लेकर बीडीओ बल्ह को संस्तुति पत्र जारी करते हुए निर्माण के लिए सांसद निधि से 3.50 लाख रुपये प्रदान किए हैं। इस सामुदायिक भवन के बनने से आसपास के गांवों के सैकड़ों परिवारों को सुविधा मिलेगी।
सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों का विश्वास उनकी ताकत है। यहां विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि जनता के बीच रहने से वे उनकी समस्याओं और मांगों को अच्छे से समझती हैं तथा उन्हें पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। संसदीय क्षेत्र के अपने दौरे में उन्होंने जो भी घोषणाएं की हैं उन्हें रिकॉर्ड समय में पूरा भी किया गया है।
इसी कड़ी में बीते कल जोगिन्दर नगर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्न विकास कार्यों के लिये भी बीते कल 9 लाख रुपये की धनराशि जारी की गई है। सांसद प्रतिभा सिंह ने 31 अक्तूबर को जोगिन्दर नगर विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय प्रवास के दौरान विभिन्न विकास कार्यों के लिए धनराशि मुहैया करवाने की घोषणा की थी। जिनमें लडभड़ोल के गांव गोरा बलोटू में पूर्व सैनिक सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 5 लाख, ग्राम पंचायत खुड्डी के अंतर्गत गाहरा-गलू-भभौरी माता संपर्क सडक़ के लिए 2 लाख रूपये, खुड्डी पंचायत के तहत ही छीड़-भयोटू संपर्क सडक़ के निर्माण कार्य को एक लाख रूपये तथा ग्राम पंचायत त्रैम्बली के अंतर्गत  डूघ-सुरगणी माता चलौटी संपर्क सडक़ के निर्माण कार्य को एक लाख रूपये की धनराशि शामिल है।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version