0 0 lang="en-US"> विधानसभा अध्यक्ष ने किया द्रुढाला – समलूना संपर्क मार्ग का विधिवत शिलान्यास - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

विधानसभा अध्यक्ष ने किया द्रुढाला – समलूना संपर्क मार्ग का विधिवत शिलान्यास

Spread the Message
Read Time:3 Minute, 8 Second

चंबा (सिहुंता), 16 दिसंबर
विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने आज ग्राम पंचायत छलाड़ा में लगभग एक करोड रुपए की लागत से निर्मित होने वाली द्रुढाला – समलूना संपर्क मार्ग का विधिवत शिलान्यास किया।
इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भटियात विधानसभा क्षेत्र में सड़क व्यवस्था को सुदृढ़ करने और प्रत्येक गांव को सड़क सुविधा से जोड़ने के लिए सर्वोच्चतम प्राथमिकता रखी गई है। उन्होंने कहा कि जून 2027 प्रत्येक गांव को सड़क सुविधा से जोड़ दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि द्रुढाला – समलूना संपर्क मार्ग का निर्माण कार्य जल्द पूर्ण कर लिया जाएगा । उन्होंने लोक निर्माण विभाग को निर्माण कार्य को तेजी से करने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने यह भी कहा कि सड़क निर्माण के दौरान प्रोटेक्शन वर्क के साथ गुणवत्ता को भी सुनिश्चित बनाया जाए।
उन्होंने कहा कि द्रुढाला से नलोह मार्ग के निर्माण कार्य पर 2.57 करोड रुपए व्यय किए जा रही है। साथ ही में उन्होंने यह भी कहा कि सिहुंता-जोलना-कोटला सम्पर्क मार्ग पर 7.16 करोड़, टुन्डी-ध्रूंर मार्ग के उन्नयन कार्य पर 6.78 करोड़ रुपये जबकि नरेलु नाला पुल के निर्माण के लिए 3 करोड रुपए की धनराशि व्यय की जाएगी।
कुलदीप सिंह पठानिया कुड्डे वाली माता मंदिर परिसर के सौंदर्यकरण के लिए 15 लाख रुपए की धनराशि देने का भी ऐलान किया। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र भटयात का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित बनाया जा रहा है।
इस अवसर पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कृष्ण चंद चेला, एसडीएम पारस अग्रवाल, अधिशाषी अभियंता जल शक्ति राकेश ठाकुर, लोक निर्माण विभाग हर्षपुरी, विद्युत अंग्रेज सिंह, तहसीलदार सुरेंद्र कुमार, खंड विकास अधिकारी मनीष चौधरी, प्रधान ग्राम पंचायत कि छलाड़ा कुलदीप, उप प्रधान शमशेर सिंह, सहित पंचायती राज संस्थाओं के जन प्रतिनिधि व गण मान्य लोग उपस्थित रहे ।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version