0 0 lang="en-US"> हमीरपुर विस क्षेत्र के मतदान केंद्रों पर भी दी जाएगी ईवीएम-वीवीपैट की जानकारी - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

हमीरपुर विस क्षेत्र के मतदान केंद्रों पर भी दी जाएगी ईवीएम-वीवीपैट की जानकारी

Spread the Message
Read Time:1 Minute, 53 Second

हमीरपुर 13 दिसंबर। आम लोगों को ईवीएम-वीवीपैट की कार्यप्रणाली के प्रति जागरुक एवं प्रशिक्षित करने के लिए विधानसभा क्षेत्र 38-हमीरपुर के विभिन्न मतदान केंद्रों पर भी भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों के अनुसार 14 दिसंबर से 30 जनवरी तक विशेष अभियान चलाया जाएगा। इसके लिए मतदान केंद्रवार तिथियां भी निर्धारित कर दी गई हैं।
एसडीएम एवं विधानसभा क्षेत्र 38-हमीरपुर के निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी मनीष कुमार सोनी ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों के अनुसार इस कार्य के लिए अधिकारियों एवं इंजीनियरों की ड्यूटियां लगा दी गई हैं। एसडीएम ने इन अधिकारियों एवं इंजीनियरों को इस विशेष जागरुकता अभियान के दौरान भारत निर्वाचन आयोग के सभी दिशा-निर्देशों की अक्षरशः अनुपालना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।
एसडीएम ने हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के समस्त नागरिकों से भी संबंधित मतदान केंद्रों के लिए निर्धारित तिथियों के अनुसार इस विशेष जागरुकता अभियान में भाग लेने की अपील की है, ताकि हर मतदाता को ईवीएम-वीवीपैट की कार्यप्रणाली की जानकारी उपलब्ध हो सके तथा वे इसके माध्यम से मतदान के लिए पूर्णतयः प्रशिक्षित हो सके।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version