0 0 lang="en-US"> किन्नौर जिला के शोंग-टोंग करछम हाइड्रो प्रोजेक्ट में कामगारों के लिए आयोजित किया गया निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

किन्नौर जिला के शोंग-टोंग करछम हाइड्रो प्रोजेक्ट में कामगारों के लिए आयोजित किया गया निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर

Spread the Message
Read Time:1 Minute, 41 Second

हिमाचल प्रदेश भवन एवं सन्निर्माण कामगार कल्याण बोर्ड के जिला श्रम एवं रोजगार कार्यालय किन्नौर स्थित रिकांग पिओ द्वारा जिला के पवारी स्थित शोंग-टोंग करछम हाइड्रो प्रोजेक्ट में स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित किया गया। इस दौरान 160 कामगारों की निःशुल्क स्वास्थ्य जांच की गई तथा निःशुल्क दवाइयां भी वितरित की गई।
जिला श्रम एवम कल्याण अधिकारी सपन जसरोटिया ने इस अवसर पर उपस्थित कामगारों को विभाग के माध्यम से कामगारों के हित में चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार श्रमिकों एवं कामगारों के हितों के लिए प्रतिबद्ध है तथा उन्हें हर संभव सहायता प्रदान कर रही है। उन्होंने कहा कि श्रमिकों के कल्याण तथा उनके लिए चलाई जा रही विभिन्न कल्याण्कारी योजनाओं से अवगत करवाने के दृष्टिगत ही इस स्वास्थ्य जांच शिविर को आयोजित किया गया तथा समय-समय पर इस प्रकार के निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर विभाग द्वारा जिला के विभिन्न स्थानों पर आयोजित किए जाएंगे।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version