0 0 lang="en-US"> वन वृत्त हमीरपुर ने जीता ओवरऑल खिताब - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

वन वृत्त हमीरपुर ने जीता ओवरऑल खिताब

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 24 Second


हमीरपुर 17 दिसंबर। 24वीं वन खेलकूद एवं डयूटी प्रतियोगिता रविवार को यहां अणु के खेल परिसर में संपन्न हो गई। इस तीन दिवसीय प्रतियोगिता में वन विभाग की सभी 10 वृतों, वन्य प्राणी विंग, निदेशालय और हिमाचल प्रदेश राज्य वन विकास निगम सहित कुल 13 टीमों के लगभग 700 महिला एवं पुरुष खिलाड़ियों ने विभिन्न स्पर्धाओं मंे भाग लिया। इस प्रतियोगिता में वन वृत हमीरपुर की टीम ने कुल मिलाकर 121 अंक हासिल करके ओवरऑल खिताब पर कब्जा कर लिया।
वन विभाग के प्रधान मुख्य अरण्यपाल राजीव कुमार ने प्रतियोगिता का समापन किया और विजेता टीमों तथा खिलाड़ियों को मैडल, ट्रॉफी एवं सर्टिफिकेट प्रदान किए। विजेता टीमों, खिलाड़ियों और अन्य सभी प्रतिभागियों को बधाई देते हुए राजीव कुमार ने कहा कि ऐसी प्रतियोगिताओं में उच्च खेल भावना के साथ भाग लेना ही अपने आपमें सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होता है। इनमें हार-जीत ज्यादा मायने नहीं रखती है। सभी प्रतिभागियों की उच्च खेल भावना की सराहना करते हुए प्रधान मुख्य अरण्यपाल ने कहा कि आने वाले समय में वन खेलकूद एवं डयूटी प्रतियोगिता को और भी व्यापक स्वरूप प्रदान किया जाएगा।
इस अवसर पर वन वृत हमीरपुर के अरण्यपाल निशांत मंढोत्रा ने प्रधान मुख्य अरण्यपाल और विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों का स्वागत किया तथा प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।
समापन अवसर पर उपअरण्यपाल राकेश कुमार, विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारी, मैच अधिकारी और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version