0 0 lang="en-US"> मुख्य सचिव श्री आरडी धीमान और डीजीपी श्री संजय कुंडू ने बुधवार को पड्डल मैदान में अधिकारियों के साथ पीएम के मंडी दौरे की व्यवस्थाओं की समीक्षा की - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

मुख्य सचिव श्री आरडी धीमान और डीजीपी श्री संजय कुंडू ने बुधवार को पड्डल मैदान में अधिकारियों के साथ पीएम के मंडी दौरे की व्यवस्थाओं की समीक्षा की

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 33 Second

मुख्य सचिव ने प्रधानमंत्री के मंडी दौरे को लेकर की तैयारियों की समीक्षा

मंडी, 21 सितंबर। मुख्य सचिव आर.डी.धीमान ने आज (बुधवार) मंडी में जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के 24 सितंबर के मण्डी दौरे की तैयारियों की समीक्षा की। इस दौरान पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

मुख्य सचिव ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सभी संबंधित विभागों को समुचित प्रबंध करने के निर्देश दिए। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे सुरक्षा से लेकर रिसेप्शन तक के लिए सभी जरूरी प्रबंध करें। इस तरह से पुख्ता प्रबंध करें कि आम जनता को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करने पड़े।

बैठक में पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने सुरक्षा प्रोटोकॉल को लेकर जरूरी निर्देश दिए। उन्होंने ट्रैफिक प्लान और पार्किंग व्यवस्था को लेकर समुचित प्रबंध करने को कहा।

उपायुक्त अरिंदम चौधरी और पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने पीएम दौरे को लेकर जिला और पुलिस प्रशासन की तैयारियों से अवगत कराया। बैठक में जिला के सभी विभागों के आला अधिकारी मौजूद रहे।

इससे पहले मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक ने मंडी के पड्डल मैदान जाकर जनसभा स्थल पर व्यवस्था का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। पड्डल में मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जम्वाल भी मौजूद रहे। उन्होंने कार्यक्रम में व्यवस्था को लेकर अपने बहुमूल्य सुझाव दिए। इस दौरान मुख्यमंत्री के ओएसडी महेंद्र धर्माणी और भाजपा सचिव बिहारी लाल शर्मा भी उपस्थित रहे।

.

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version