0 0 lang="en-US"> कलाकारों ने गीत-संगीत के माध्यम से कल्याणकारी योजनाओं की दी जानकारी - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

कलाकारों ने गीत-संगीत के माध्यम से कल्याणकारी योजनाओं की दी जानकारी

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 18 Second

चंबा,(सिहुन्ता) 20 जनवरी 

भटियात विधानसभा क्षेत्र के तहत गरनोटा में आयोजित सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम में सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग  द्वारा  प्रकाशित विशेष प्रचार सामग्री का वितरण किया गया । इसके साथ विभाग द्वारा  प्रदेश सरकार के एक वर्ष  के कार्यकाल में अर्जित उपलब्धियों  पर   आधारित  पुस्तिका  व्यवस्था परिवर्तन का 1 साल,  हिमाचल प्रदेश सरकार के 365 दिन 365 फैसले,  सरकार गांव के द्वारा फोल्डर भी लोगों को वितरित किए गए । 

विभाग के साथ संबद्ध आर्यन कला मंच के कलाकारों ने गीत-संगीत और नुक्कड़ नाटक के माध्यम से सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी से अवगत करवा कर लोगों को इनसे लाभ लेने को भी प्रेरित किया । 

इस दौरान सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के तत्वावधान में  मां सरस्वती म्यूजिकल ग्रुप के कलाकारों ने भी गीत संगीत एवं नुक्कड़ नाटक के माध्यम से नशे के दुष्प्रभावों को लेकर  महत्वपूर्ण जानकारियां प्रदान की । 

सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम का ये  रहेगा आगामी शेड्यूल

विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया की अध्यक्षता में 21 जनवरी को चंबा विधानसभा क्षेत्र के तहत ग्राम पंचायत हरिपुर, 22 जनवरी को भरमौर विधानसभा क्षेत्र के तहत भरमौर हेलीपैड, 23 जनवरी को चुराह विधानसभा क्षेत्र के तहत भंजराडू तथा डलहौजी विधानसभा क्षेत्र के तहत 24 जनवरी को सलूणी में ‘सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रम का आयोजन होगा ।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version