0 0 lang="en-US"> जिला आयुर्वेद चिकित्सालय की रोगी कल्याण समिति की बैठक - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

जिला आयुर्वेद चिकित्सालय की रोगी कल्याण समिति की बैठक

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 14 Second

8 लाख 85 हजार रुपये का बजट प्रस्ताव अनुमोदित
मंडी, 31 जनवरी। उपायुक्त अरिंदम चौधरी की अध्यक्षता में आज जिला आयुर्वेद चिकित्सालय मंडी की रोगी कल्याण समिति की बैठक का आयोजन उपायुक्त सभागार में किया गया।
बैठक में वित्त वर्ष 2023-24 के लिए कुल 8 लाख 85 हजार रुपये का बजट प्रस्ताव अनुमोदित किया गया, जिसमें पंचकर्म प्रक्रिया के लिए एक लाख 20 हजार रुपये, कार्यालय व्यय और मुद्रण स्टेशनरी के लिए 25 हजार रुपये, बायो मेडिकल वेस्ट से संबंधित व्यय के लिए 40 हजार रुपये तथा जिला आयुष अस्पताल में डाटा एंट्री ऑपरेटर व पार्ट टाइम कर्मचारी के वेतन के लिए 2 लाख 25 हजार रुपये शामिल है। इसके अतिरिक्त कूड़ा संग्रहण के लिए 25 हजार रुपये, अस्पताल के चारों ओर एवं अस्पताल परिसर में नाईट विजन सुविधा युक्त सीसीटीवी कैमरा लगाने के लिए 95 हजार रुपये तथा अस्पताल में रोगियों की सुविधा के लिए निजी कक्ष हेतु जरूरी सामान खरीदने के लिए एक लाख 50 हजार रुपये का बजट प्रस्ताव भी अनुमोदित किया गया।
बैठक में जिला आयुष अधिकारी डॉ0 राजेश कालिया ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया जबकि जिला आयुर्वेद चिकित्सालय के प्रभारी डॉ0 हितेश कुमार शर्मा ने पिछले वित्त वर्ष किए गए कार्यो का विवरण प्रस्तुत किया ।
बैठक डॉ0 दिनेश ठाकुर, डॉ0 योगेश वर्मा सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारियों ने भी भाग लिया।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version