0 0 lang="en-US"> ‘मेरा नाम है ना’ विशेष अभियान पहली फरवरी से: ओमकांत ठाकुर - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

‘मेरा नाम है ना’ विशेष अभियान पहली फरवरी से: ओमकांत ठाकुर

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 2 Second

मंडी, 31 जनवरी। लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान के लक्ष्य को हासिल करने के लिए पहली फरवरी से विशेष अभियान ‘मेरा नाम है ना’ का आयोजन किया जा रहा है। यह जानकारी एसडीएम एवं निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी सदर मंडी ओम कांत ठाकुर ने देते हुए बताया कि यह अभियान 33-मंडी सदर निर्वाचन क्षेत्र में पहली फरवरी, 2024 से लोकसभा चुनावों की घोषणा होने तक जारी रहेगा ।
उन्होंने बताया कि अभियान के तहत मंडी सदर निर्वाचन क्षेत्र के सभी मतदाता प्रत्येक मतदान केंद्र पर बूथ स्तर अधिकारी के पास जाकर मतदाता सूची में अपना नाम होने की पुष्टि करवा सकते हैं। इसके अतिरिक्त 18 साल से अधिक आयु के छात्र/छात्राएं सभी उच्च शिक्षण संस्थानों में इ.एल.सी. क्लब के अधिकारी के पास वोटर हेल्पलाइन एप्प एवं वोटर सर्विस पोर्टल के माध्यम से मतदाता सूची में अपना एवं अपने परिवार के सदस्यों के नाम की पुष्टि भी करवा सकते हैं। इसके अलावा अभियान के द्वारा सभी नागरिक छूटे हुए पात्र मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में दर्ज तथा अपने नाम इत्यादि में त्रुटियों का संशोधन भी करवा सकते हैं।
एसडीएम ने मंडी सदर निर्वाचन क्षेत्र के सभी नागरिकों से आग्रह किया है कि वह इस अभियान में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करते हुए आगामी निर्वाचन में शतप्रतिशत मतदान के लक्ष्य को हासिल करने में अपना पूर्ण सहयोग करें।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version