0 0 lang="en-US"> इंद्र दत्त लखनपाल ने चकमोह स्कूल में किया जिम का उदघाटन, मेधावी विद्यार्थियों को बांटे पुरस्कार - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

इंद्र दत्त लखनपाल ने चकमोह स्कूल में किया जिम का उदघाटन, मेधावी विद्यार्थियों को बांटे पुरस्कार

Spread the Message
Read Time:3 Minute, 36 Second

बड़सर 08 फरवरी। विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने वीरवार को राजकीय उच्च पाठशाला चकमोह में मुख्यमंत्री खेल प्रोत्साहन योजना के तहत स्थापित किए गए जिम का उदघाटन किया और उसके बाद पाठशाला के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खेल प्रोत्साहन योजना के तहत खोले गए जिम पर लगभग 5 लाख रुपये खर्च किए गए हैं। इसमें विद्यार्थियों को शारीरिक रूप से फिट रखने में मदद मिलेगी। इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि बच्चों के शारीरिक, मानसिक और बौद्धिक विकास के लिए प्रदेश सरकार सभी सरकारी स्कूलों में बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवा रही है, ताकि इन स्कूलों के बच्चे प्रतिस्पर्धा के इस युग में बेहतर प्रदर्शन कर सकें और उनके व्यक्तित्व का सर्वांगीण विकास संभव हो सके। उन्होंने विद्यार्थियों से जीवन में कड़ी मेहनत करने तथा माता-पिता और शिक्षकों के सुझाए मार्ग पर चलने की अपील भी की।
विधायक ने राजकीय उच्च पाठशाला चकमोह के लिए ग्यारह हजार रुपये और प्राइमरी स्कूल के लिए पांच हजार रुपये देने की घोषणा की तथा शैक्षणिक, खेलकूद, सांस्कृतिक और अन्य गतिविधियों में सराहनीय प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया।
इससे पहले मुख्याध्यापक सुरेंद्र कुमार ने विधायक, अन्य अतिथियों और बच्चों के अभिभावकों का स्वागत किया तथा स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत करने के साथ-साथ स्कूल की कुछ मांगें भी रखीं। विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए।
समारोह में उषा लखनपाल, स्थानीय पंचायत प्रधान किरण कुमारी, उपप्रधान हरि कृष्ण, स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष विपन कुमार, प्रेम चंद संगर, बाबा बालक नाथ मंदिर न्यास के सदस्य सुरेंद्र सोनी और समर सेन, अमरनाथ, प्रेम सिंह चौधरी, प्रभु राम, राजेंद्र सिंह, आशा देवी, बिहारी लाल, कुलवंत सिंह, रमेश चंद, बालकृष्ण, जगदीश चंद कालिया, पुरुषोत्तम शर्मा, ग्राम पंचायत जरल के उपप्रधान राकेश सिंह, कोटला के उपप्रधान संजय कुमार, सतीश कुमार, कुलदीप सिंह, अशोक कुमार, ब्रह्मदास धीमान, मनसा राम मोती राम, रत्न चंद नरेश कुमार, सुरेंद्र सिंह, संजय सोहारू, सीता राम, अनूप सांख्यान, अश्वनी शर्मा, मनीष बन्याल और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version