0 0 lang="en-US"> मुख्यमंत्री के आशीर्वाद से हमीरपुर में विकास कार्यों को मिला बल : निशांत शर्मा - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

मुख्यमंत्री के आशीर्वाद से हमीरपुर में विकास कार्यों को मिला बल : निशांत शर्मा

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 42 Second
हमीरपुर। नगर परिषद हमीरपुर के मनोनीत पार्षद निशांत शर्मा ने कहा है कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हमीरपुर शहर के लिए करोड़ों रुपये की नई योजनाओं को मंजूरी प्रदान की है। इनमें से कई कार्य आरंभ भी कर दिए गए हैं। निशांत शर्मा ने बताया कि इस समय नगर परिषद के विभिन्न वार्डों में लाखों रुपये के कार्य जारी हैं।
 उन्होंने बताया कि हमीरपुर शहर का दिल कहे जाने वाले गांधी चौक के जीर्णाेद्धार का कार्य शुरू हो चुका है। शहरवासियों, व्यापारियों और प्रतिदिन बाहर से बड़ी संख्या में आने वाले लोगों की सुविधा के लिए शहर में शौचालयों का जीर्णाेद्धार प्राथमिकता के आधार पर करवाया जा रहा है, जिन पर लाखों रुपये खर्च किए जा रहे हैं। अन्य कार्यों की भी टैंडर प्रक्रिया चल रही है।
निशांत शर्मा ने  कहा कि शहर को बिजली के तारों के जाल से मुक्ति दिलाने तथा अंडरग्राउंड केबल बिछाने के लिए मुख्यमंत्री ने लगभग 20 करोड़ रुपये की एक महत्वाकांक्षी योजना को भी मंजूरी दी है। इस योजना को अतिशीघ्र अमलीजामा पहनाने के लिए आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।
 निशांत शर्मा ने  कहा कि मुख्यमंत्री ने लंबे समय से लटके हमीरपुर बस अड्डे का निर्माण शुरू करने के लिए भी बड़ा निर्णय लिया है और अब यहां लगभग 55 करोड़ रुपये की लागत से अत्याधुनिक बस अड्डे के निर्माण की टैंडर प्रक्रिया पूर्ण होने वाली है। मुख्यमंत्री ने इसके लिए 2 करोड़ रुपये की पहली किश्त पहले ही जारी कर दी है। इसके अलावा शहर के लिए अन्य बड़े प्रोजेक्टों का भी खाका तैयार किया जा रहा है। निशांत शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार हमीरपुर शहर के विकास के लिए कृतसंकल्प है और इस दिशा में तेजी से कार्य किया जा रहा है। मुख्यमंत्री के आशीर्वाद से शहर में विकास कार्यों को बल मिल रहा है।
Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version