0 0 lang="en-US"> ज़िला परिषद अध्यक्ष डॉ.नीलम कुमारी ने आशा कार्यकर्ताओं के साथ की विशेष बैठक - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

ज़िला परिषद अध्यक्ष डॉ.नीलम कुमारी ने आशा कार्यकर्ताओं के साथ की विशेष बैठक

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 41 Second
चंबा, 15 फरवरी
ज़िला परिषद  अध्यक्ष डॉ.नीलम कुमारी ने आज परिषद के वख्तपुर वार्ड के   तहत विभिन्न  पंचायतों से संबंधित आशा कार्यकर्ताओं के साथ ज़िला परिषद कार्यालय के सभागार में  आयोजित एक विशेष बैठक की अध्यक्षता की ।
डॉ.नीलम कुमारी ने बैठक में पंचायत वार्ड स्तर  पर  स्वास्थ्य विभाग द्वारा कार्यान्वित की जा रही विभिन्न योजनाओं के तहत किए जा रहे  कार्यों की फीडबैक लेते हुए   आशा कार्यकर्ताओं   से अपने नाम के अनुरूप लोगों में विभागीय योजनाओं का  कार्यान्वयन सुनिश्चित बनाने का आग्रह किया ।
डॉ.नीलम कुमारी ने कहा कि आशा कार्यकर्ताओं  से मिली फीडबैक  ग्रामीण स्वास्थ्य सेवाओं के तहत आधारभूत संरचनाओं एवं संसाधनों को विकसित करने के लिए  महत्वपूर्ण होगी।
आशा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करते हुए ज़िला परिषद  अध्यक्ष ने गंभीर बीमारियों से ग्रसित लोगों को सहारा जैसी महत्वाकांक्षी योजना से मिलने वाले लाभ को लेकर भी आवश्यक कदम उठाने को निर्देशित किया । उन्होंने   स्वास्थ्य उप केंद्र स्तर पर  सहारा योजना के लाभार्थियों की सूची उपलब्ध करवाने के साथ   किसी भी कैटेगरी में शामिल नहीं होने वाले गरीब परिवारों के गंभीर  बीमारियों   से ग्रसित लोगों की सूची उपलब्ध करवाने को भी कहा । साथ उन्होंने  मानसिक तौर पर अक्षम बच्चों  की सूची को भी  तैयार करने के निर्देश दिए।
इस दौरान उन्होंने सभी आशा कार्यकर्ताओं से उन्हें कार्य के दौरान पेश आ रही समस्याओं की जानकारी  हासिल की ।
बैठक में  चिकित्सा अधिकारी डॉ. अनुराधा डॉ. पदमा सहित जटकरी,भड़ियां,बसोधन,कोलका,
कुपाहड़ा, बख्तपुर, रठियार, ओडा, खजियार, मंगला, टपून, साच, द्रमन, सिंगी, रिंडा, कोहलडी इत्यादि ग्राम पंचायतों  की आशा  कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।
Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version