0 0 lang="en-US"> कांगड़ा जिला में चार स्थान मतगणना के लिए प्रस्तावित – डीसी - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

कांगड़ा जिला में चार स्थान मतगणना के लिए प्रस्तावित  – डीसी

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 2 Second

धर्मशाला 13 अप्रैल।’ जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त कांगड़ा हेमराज बैरवा ने बताया कि कांगड़ा जिला में चार स्थान मतगणना के लिए प्रस्तावित किए गए हैं। जहां पर लोकसभा चुनावों के मतों की गिनती की जाएगी। 
    उन्होंने बताया कि राजकीय आर्य महाविद्यालय नुरपुर में नुरपुर, इंदौरा, फतेहपुर तथा ज्वाली विस क्षेत्रों की मतगणना होगी जबकि राजकीय महाविद्यालय ज्वालामुखी में देहरा, ज्वालामुखी तथा जसवां प्रागपुर विस क्षेत्र की मतगणना इसी तरह से राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला में नगरोटा, कांगड़ा, शाहपुर तथा धर्मशाला विस क्षेत्रों की मतगणना, कैप्टन विक्रम बतरा कालेज पालमपुर में जयसिंहपुर, सुलह, पालमपुर, बैजनाथ विस क्षेत्रों की मतगणना के लिए केंद्र निर्धारित किया गया है।  
उन्होंने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग द्वारा कांगड़ा जिला को चुनावों के लिए उपलब्ध करवाई गई ईवीएम और वीवीपैट मशीनों की राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की मौजूदगी में बेल के इंजीनियरों द्वारा फर्स्ट लेवल चेकिंग कर ली गई है। इन ईवीएम की राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की मौजूदगी में सॉफ्टवेयर द्वारा रैंडमाइजेशन की जाएगी।  
 उन्होंने राजनीतिक प्रतिनिधियों को सुविधा ऐप के माध्यम से रैली, पब्लिक मीटिंग की अनुमति लेने का आग्रह किया। इसके लिए उन्हें 48 घंटे पहले आवेदन करना होगा।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version