0 0 lang="en-US"> भर्ती रैली के प्रबंधों को लेकर डीसी कार्यालय में बैठक आयोजित - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

भर्ती रैली के प्रबंधों को लेकर डीसी कार्यालय में बैठक आयोजित

Spread the Message
Read Time:3 Minute, 9 Second
धर्मशाला, 22 जुलाई। चौधरी सरवन कुमार हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय, पालमपुर में अग्निपथ योजना के तहर्त अिग्नवीर भर्ती के कांगड़ा तथा चंबा जिला के तीस हजार से भी ज्यादा युवा अब तक आवेदन कर चुके हैं। आवेदन प्रक्रिया अभी भी जारी है। भर्ती रैली 11 सितंबर 2022 से 24 सितंबर 2022 भर्ती रैली आयोजित की जाएगी।
यह जानकारी उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने उपायुक्त कार्यालय के सभागार में भर्ती रैली की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी। उन्होंने कहा कि भर्ती रैली के प्रबंधों के लिए एसडीएम पालमपुर को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है, एसडीएम पालमपुर भर्ती कार्यालय के अधिकारियों के साथ समन्वय स्थापित कर विद्युत पेयजल की उचित व्यवस्था के लिए प्लान तैयार करेंगे इस के साथ ही कानून व्यवस्था के लिए डीएसपी पालमपुर को आवश्यक कदम उठाने के दिशा निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि भर्ती रैली के दौरान एचआरटीसी को भी अतिरिक्त बसें चलाने के लिए कहा गया है ताकि अभ्यर्थियों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं झेलनी पड़ी।
इससे पहले भर्ती कार्यालय पालमपुर के निदेशक कर्नल राजीव रंजन ने कहा कि यह रैली अग्निवीर सैनिक जीडी, अग्निवीर क्लर्क स्टोर कीपर तकनीकी, अग्निवीर तकनीकी और अग्निवीर ट्रेडमैन के लिए आयोजित की जाएगी। आईटीआई उत्तीर्ण युवाओं के लिए तकनीकी श्रेणी के लिए आवेदन करने का यह एक शानदार अवसर है। हिमाचल अधिवास छात्र जिन्होंने कक्षा 8वीं, 10वीं, या 12वीं पास की है और जिनका जन्म 01 अक्टूबर 1999 से 01 अप्रैल 2005 के बीच हुआ है, वे वेबसाइट पर प्रकाशित रैली अधिसूचना के अनुसार पात्रता मानदंड के आधार पर इन रैलियों के लिए आवेदन करने के पात्र हैं। वहीं कर्नल राजीव रंजन, निदेशक भर्ती ने कहा कि पूरी भर्ती प्रक्रिया निष्पक्ष, पारदर्शी और स्वचालित है और यह युवाओं से एक अपील है कि वे खुद पर विश्वास करें और कड़ी तैयारी करें और किसी भी दलाली गतिविधि का शिकार न हों। साथ ही रैली के दौरान प्रदर्शन बढ़ाने वाली दवाओं का उपयोग करने से बचना चाहिए।
Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version