0 0 lang="en-US"> नामांकन के दौरान तीन गाड़ियों को ही प्रवेश द्वार तक मिलेगी अनुमति: डीसी - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

नामांकन के दौरान तीन गाड़ियों को ही प्रवेश द्वार तक मिलेगी अनुमति: डीसी

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 7 Second

धर्मशाला, 4 मई। कांगड़ा संसदीय क्षेत्र की लोकसभा सीट के लिए नामांकन 7 मई से 14 मई तकदाखिल किए जा सकेंगे। 11 और 12 मई को सार्वजनिक अवकाश होने के  कारण नामांकन दाखिल नहीं होंगे। परन्तु 10 मई को सार्वजनिक अवकाश होने पर भी नामांकन दाखिल किए जा सकेंगे। उन्होंने बताया कि 15 मई कोनामांकन पत्रों की जांच की जाएगी जबकि 17 मई तक नामांकन वापिस लेने की तिथि निर्धारित की गई है इसके साथ ही 01 जून को मतदान होगा जबकि चार जून को मतगणना की जाएगी। 
  उन्होंने कहा कि नामांकन के लिए उम्मीदवार को केवल तीन गाड़ियों को ही  निर्वाचन अधिकारी के प्रवेश द्वार तक आने की अनुमति रहेगी। वहीं नामांकन दाखिल करते समय उम्मीदवार सहित कुल पांच लोग ही निर्वाचन अधिकारी के कक्ष में उपस्थित हो सकते हैं।
उन्होंने बताया कि नामांकन की प्रत्येक गतिविधि पर सीसीटीवी की नजर रहेगी। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को फूल प्रूफ बनाया जाएगा। उन्होंने लोकसभा चुनाव के इच्छुक उम्मीदवारोें से भी आग्रह किया कि वह नामांकन के दौरान चुनाव आयोग द्वारा जारी दिशानिर्देेशों की अनुपालना सुनिश्चित करें। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि निष्पक्ष तथा पारदर्शी तरीके से निर्वाचन प्रक्रिया को पूर्ण करने के लिए तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं तथा अधिकारियों तथा कर्मचारियों की डयूटी भी लगाई गई है।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version