0 0 lang="en-US"> रैली के माध्यम से विद्यार्थियों ने मतदाता जागरूकता का दिया संदेश - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

रैली के माध्यम से विद्यार्थियों ने मतदाता जागरूकता का दिया संदेश

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 27 Second
भरमौर, 18 मई
लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत जनजातीय  उपमंडल मुख्यालय भरमौर के  ऐतिहासिक चौरासी    प्रांगण में
स्वीप कार्यक्रम के तहत आज  मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया ।
कार्यक्रम में राजकीय महाविद्यालय भरमौर एवं राजकीय  वरिष्ठ माध्यमिक  विद्यालय कन्या तथा   बाल  के  विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया ।
इस दौरान विद्यार्थियों द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने के लिए रैली का आयोजन किया गया । रैली ऐतिहासिक चौरासी प्रांगण  से शुरू होकर मुख्य  बाजार होते हुए नए बस  स्टैंड तक रवाना हुई।
विद्यार्थियों  द्वारा विभिन्न स्लोगन  ” युवा हो तुम देश की शान….. जागो उठो करो मतदान ” इत्यादि के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक किया गया ।
शत प्रतिशत मतदान को लेकर स्वीप के नोडल अधिकारी स्वरूप कुमार ने लोगों को लोकतांत्रिक देश का जिम्मेदार नागरिक होने के नाते अपने मत का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया । उन्होंने  मतदान के महत्व तथा निर्वाचन प्रणाली के संबंध में  स्कूली  विद्यार्थियों को विस्तृत जानकारी दी । उन्होंने  छात्र-छात्राओं को अपने स्तर पर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए अपनी सकारात्मक भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए प्रेरित भी किया ।उन्हें शपथ दिलाई गई कि वे लोकतंत्र के इस महापर्व में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें और साथ ही अपने घर- परिवार और आस-पड़ोस के लोगों को मतदान के लिए जागरूक करें ।
इस अवसर पर  क्षेत्र समन्वयक संजय कुमार , प्रधानाचार्य व अध्यापक गण,  स्कूली बच्चे , स्वयं सहायता समूह की  महिलाएं और स्थानीय  गणमान्य लोग उपस्थित  रहे।
Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version