0 0 lang="en-US"> ईवीएम-वीवीपैट की कमिशनिंग के लिए उपस्थित रहें प्रत्याशी या एजेंट - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

ईवीएम-वीवीपैट की कमिशनिंग के लिए उपस्थित रहें प्रत्याशी या एजेंट

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 22 Second

हमीरपुर 18 मई। एसडीएम एवं विधानसभा क्षेत्र 38-हमीरपुर के सहायक निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार सोनी ने बताया कि लोकसभा आम चुनाव-2024 के लिए विधानसभा क्षेत्र 38-हमीरपुर को आवंटित ईवीएम-वीवीपैट की कमिशनिंग प्रक्रिया 22 मई को सुबह 10 बजे ब्वायज सीनियर सेकेंडरी स्कूल हमीरपुर के कमरा नंबर 308 में आरंभ की जाएगी।
इस संबंध में सूचना जारी करते हुए सहायक निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि ईवीएम-वीवीपैट की कमिशनिंग के लिए स्ट्रांग रूम को उम्मीदवारों या उनके अधिकृत चुनाव एजेंटों की उपस्थिति में ही खोला जाएगा। कमिशनिंग की प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद ईवीएम-वीवीपैट को स्ट्रांग रूम में रखा जाएगा तथा इसे उम्मीदवारों या उनके अधिकृत चुनाव एजेंटों की उपस्थिति में ही सील किया जाएगा। इस दौरान किसी भी व्यक्ति को हॉल के अंदर किसी भी प्रकार का इलेक्ट्रॉनिक उपकरण ले जाने या हॉल के अंदर से कोई भी सामग्री बाहर लाने की अनुमति नहीं होगी।
सहायक निर्वाचन अधिकारी ने सभी उम्मीदवारों या उनके चुनाव एजेंटों से इस प्रक्रिया के दौरान उपस्थित रहने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि अगर इस प्रक्रिया के दौरान उम्मीदवार स्वयं उपस्थित रहने के बजाय अपने प्रतिनिधि को अधिकृत करना चाहते हैं तो उस प्रतिनिधि के पास भारत निर्वाचन आयोग के नियमों के अनुसार सभी आवश्यक दस्तावेज होने चाहिए।
सहायक निर्वाचन अधिकारी ने सभी उम्मीदवारों और उनके एजेंटों से सहयोग की अपील की है, ताकि ईवीएम-वीवीपैट की कमिशनिंग प्रक्रिया को नियमानुसार पूर्ण किया जा सके।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version