0 0 lang="en-US"> स्वीप अभियान के तहत पुलिस ग्राउंड चंबा में क्रिकेट मैच का आयोजन। - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

स्वीप अभियान के तहत पुलिस ग्राउंड चंबा में क्रिकेट मैच का आयोजन। 

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 47 Second
डीसी-11 तथा एसपी-11 के मध्य खेला गया 15 ओवर का मैच।
आगामी लोकसभा चुनावों के दृष्टिगत स्वीप अभियान की कड़ी में निर्वाचन विभाग चंबा द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से एक क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। पुलिस ग्राउंड चंबा में खेला गया 15 ओवर का यह मैच डीसी 11 तथा पुलिस 11 की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें एसपी 11 की टीम विजयी रही।
इस अवसर पर जिला निर्वाचन अधिकारी मुकेश रेपसवाल ने कहा की भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशानुसार स्वीप अभियान के तहत जिला चंबा में निरंतर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए अनेक सार्थक कदम उठाए जा रहे हैं इस कड़ी में स्वीप टीमों द्वारा मिशन 414 के तहत चिन्हित जिला के 71 मतदान केंद्रो में प्राथमिकता के आधार पर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए विभिन्न आयोजन किया जा चुके हैं जबकि अभी भी रोजाना मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से  विभिन्न प्रकार के आयोजन जिला के विभिन्न क्षेत्रों में किए जा रहे हैं। उपायुक्त चंबा ने जिला के सभी पात्र नागरिकों से आग्रह किया है कि वे आगामी 1 जून 2024 को लोकसभा चुनावों में मतदान को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए लोकतंत्र के इस महाकुंभ में भागीदार बनें।
इससे पहले उपायुक्त चंबा मुकेश रेपसवाल ने अंतरराष्ट्रीय वॉलीबॉल खिलाड़ी सवीप आइकॉन अजय शर्मा  को शॉल , टोपी व स्मृति चिन्ह देखकर सम्मानित  किया।
इस अवसर पर उपायुक्त चंबा मुकेश रेपसवाल, पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव, अतिरिक्त ज़िला दंडाधिकारी राहुल चौहान,  कमांडेंट होम गार्ड विनोद धीमान,स्वीप के ज़िला नोडल अधिकारी   अरविंद सिंह चौहान, एसडीएम व सहायक निवार्चन अधिकारी चंबा अरुण शर्मा , जिला राजस्व अधिकारी जगदीश शर्मा सहित अन्य अधिकारी तथा स्थानीय दर्शक गण भी उपस्थित थे।
Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version