0 0 lang="en-US"> बिलासपुर: तेज रफ्तार कैंटर ने 6 वाहनों को मारी टक्कर, पुलिस कांस्टेबल की मौत - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

बिलासपुर: तेज रफ्तार कैंटर ने 6 वाहनों को मारी टक्कर, पुलिस कांस्टेबल की मौत

Spread the Message
Read Time:1 Minute, 54 Second

हिमाचल-पंजाब सीमा के गरामौड़ा टोल प्लाजा के निकट एक भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। हादसा इतना भयानक था कि कुछ गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। यह हादसा तब हुआ जब एक तेज रफ्तार कैंटर ने एक साथ 6 वाहनों को जोरदार टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि टमाटर से लदा हरियाणा नंबर का कैंटर पंजाब की तरफ जा रहा था, जब गरामौड़ा की उतराई में चालक ने कैंटर पर से नियंत्रण खो दिया और इस कारण कैंटर ने एक साथ 6 वाहनों को टक्कर मार दी।

टक्कर से 4 कारों, एक ट्रक और एक टैम्पो ट्रैवलर को भारी नुकसान हुआ। इनमें से एक कार तो पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। हादसे में एक कार सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायलों को उपचार के लिए आनंदपुर साहिब और एम्स अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि मृतक कार सवार जिला बिलासपुर के सुन्हाणी का निवासी था और बस्सी बटालियन में बतौर कांस्टेबल तैनात था।

चूंकि हादसा पंजाब क्षेत्र में हुआ था, पंजाब पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आगामी कार्रवाई शुरू की और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज किए। इस दौरान हिमाचल की स्वारघाट पुलिस भी मौजूद रही और दोनों टीमों ने बचाव कार्यों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version