0 0 lang="en-US"> औहर हिम रिजॉर्ट के शिलान्यास पर भाजपा नेताओं के आरोप निराधार - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

औहर हिम रिजॉर्ट के शिलान्यास पर भाजपा नेताओं के आरोप निराधार

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 34 Second

नगर नियोजन एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री राजेश धर्माणी ने हिम रिजॉर्ट परियोजना के शिलान्यास को लेकर भाजपा नेताओं के आरोपों को नकारते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने रविवार को बिलासपुर जिला के औहर में हिम रिजॉर्ट परियोजना का शिलान्यास किया है जो पूर्व राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा द्वारा किए गए होटल के शिलान्यास से अलग है। 
उन्होंने कहा कि श्री नड्डा ने चुनाव आचार संहिता से एक दिन पूर्व अक्तूबर, 2022 में औहर में केवल होटल का शिलान्यास किया था, जिसके लिए भाजपा द्वारा न तो बजट का प्रावधान किया गया और न ही पर्याप्त भूमि उपलब्ध करवाई गई थी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने 33.75 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले ‘हिम रिजॉर्ट’ परियोजना का शिलान्यास किया है, जिसमें कॉन्फ्रेंस हॉल, बैंक्वेट हॉल, हेल्थ क्लब, फूड कोर्ट, धाम एरिया सहित अन्य वे-साइड सुविधाएं सृजित करने के साथ-साथ वाटर स्पोर्ट्स गतिविधियों को शुरू करने का प्रावधान है। उन्होंने कहा कि इस परियोजना को जलक्रीड़ा गतिविधियों के लिए गोबिन्दसागर झील के साथ भी एकीकृत किया जाएगा।  
श्री धर्माणी ने कहा कि उस समय भाजपा सरकार की इस स्थान पर केवल होटल बनाने की ही योजना थी। अब राज्य सरकार ने होटल के साथ-साथ यहां पर्यटकों के लिए अन्य सुविधाएं बढ़ाने का निर्णय लिया है ताकि पर्यटकों को और बेहतर अनुभव व मनोरंजन सुविधाएं प्राप्त हो सकें। उन्होंने कहा कि दोनों परियोजनाएं अलग-अलग हैं तथा मुख्यमंत्री ने अलग परियोजना का शिलान्यास किया है और भाजपा नेताओं के आरोप निराधार एवं तथ्यहीन हैं।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version