0 0 lang="en-US"> हिमाचल प्रदेश भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड की निदेशक मंडल की बैठक आयोजित - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

हिमाचल प्रदेश भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड की निदेशक मंडल की बैठक आयोजित

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 18 Second

हिमाचल प्रदेश भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष नरदेव सिंह कंवर ने सोमवार को शिमला में 45वीं निदेशक मंडल की बैठक की अध्यक्षता की।
नरदेव सिंह कंवर ने कहा कि जरूरतमंद और योग्य निर्माण श्रमिकों तक बोर्ड द्वारा संचालित विभिन्न सामाजिक कल्याण योजनाओं की वित्तीय सहायता प्रदान करना बोर्ड की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि बोर्ड श्रमिकों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है और उनके उत्थान के लिए विभिन्न योजनाओं का सफलतापूर्वक कार्यान्वयन सुनिश्चित किया जा रहा है। उन्होंने जिला टीमों को बोर्ड के लाभार्थियों को हर संभव सहायता प्रदान करने के उद्देश्य से कामकाज में सुधार के लिए ट्रेड यूनियनों के साथ मिलकर काम करने के निर्देश दिए।
बैठक के दौरान निर्माण श्रमिकों के कल्याण के लंबित महत्वपूर्ण मामलों पर विस्तारपूर्वक चर्चा हुई।
इससे पूर्व, बोर्ड के सचिव एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजीव कुमार ने सभी प्रतिभागियों का स्वागत किया।
निदेशक ने गैर सरकारी सदस्यों के सहयोग और बैठक के दौरान बहुमूल्य सुझावों के लिए आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर बोर्ड के उप श्रम आयुक्त मनीष करोल, हिमाचल प्रदेश सरकार के उप सचिव श्रम एवं रोजगार अमर सिंह तथा सहायक नियंत्रक वित्त एवं लेखा नरेश चौहान, गैर सरकारी सदस्यों में रविंदर सिंह रवि, भूपेन्द्र सिंह अत्री, जगदीश भारद्वाज, प्रेम ठाकुर और हेमा तंवर उपस्थित थे।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version