0 0 lang="en-US"> दो शवों की शिनाख्त के बाद समेज में हुआ अंतिम संस्कार - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

दो शवों की शिनाख्त के बाद समेज में हुआ अंतिम संस्कार

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 6 Second
अभी तक दस शव बरामद

समेज त्रासदी को लेकर चल रहे सर्च अभियान में अभी तक 10 शवों को बरामद किया जा चुका है। सभी शवों का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। 01 अगस्त को रामपुर क्षेत्र के ढकोलढ़ में एक पुरूष का शव तथा ब्रो क्षेत्र में दो महिलाओं के शव मिले थे। वहीं 04 अगस्त को दो महिलाओं के शव ढकोलढ़ में मिले थे। सुन्नी डैम क्षेत्र में अभी तक चार शव बरामद हुए है। इनमें पहला शव चार अगस्त को एक महिला का मिला था। पांच अगस्त को दो शव बरामद हुए थे जिसमें एक महिला और एक पुरुष का शव था। सैंज क्षेत्र में मंगलवार को सुबह सतलुज नदी के किनारे क्षत-विक्षत हालत में महिला का शव मिला था।
सर्च ऑपरेशन के दौरान बरामद शवों को पोस्टमार्टम करवाने के बाद आईजीएमसी शिमला के शव गृह में रखा जा रहा है। जिन शवों की पहचान नहीं हो पा रही है उनके डीएनए मैच किए जा रहें। इसके अलावा परिजनों के ठहरने की सारी व्यवस्था जिला प्रशासन कर रहा है।
दो शवों की शिनाख्त के बाद हुआ अंतिम संस्कार
सर्च ऑपरेशन में मिले शवों में से दो शवों की शिनाख्त परिजनों ने कर दी है। इसके बाद मंगलवार सुबह परिजनों को दोनों शव सौंप दिए गए। इनकी पहचान रचना पत्नी उम्र 23 वर्ष गांव सूगा नजदीक सरपारा क्षेत्र के तौर पर हुई है, जबकि दूसरे शव की पहना प्रीतिका सुपुत्री राजकुमार पांडे झारखंड निवासी के तौर पर हुई है। दोनों शवों का परिजनों ने समेज में अंतिम संस्कार कर दिया है।
Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version